वी सर्व बिजनेस सोल्यूशन्स प्राइवेट के द्वारा मंत्री ओम प्रकाश यादव को एक लाख रुपये की राशि का चैक कोरोना रिलीफ फण्ड के लिए सौंपा गया।

0
156

Today Express News / Report / Ajay verma / चंडीगढ़, 31 मई- हरियाणा के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओम प्रकाश यादव को आज चंडीगढ़ में वी सर्व बिजनेस सोल्यूशन्स प्राइवेट लिमिटेड गुरुग्राम के एम डी श्री संदीप पासे ने एक लाख रुपये की राशि का चैक हरियाणा कोरोना रिलीफ फण्ड के लिए सौंपा। श्री यादव ने कहा कि इससे पहले भी प्रदेश की सामाजिक, धार्मिक संस्थाओं के साथ -साथ औधोगिक क्षेत्र से जुड़े लोगों ने कोरोना वायरस के दौरान हरियाणा कोरोना रिलीफ फण्ड में रुपये दान किए।

उन्होंने कहा कि लोगों को कोरोना बीमारी से बचाव के लिए सावधानी बरतनी बहुत ही जरूरी है। उन्होंने कहा कि लोगों को किसी जरूरी काम से ही घर से बाहर निकलना चाहिए। अगर घर से बाहर जरूरी काम से निकलना भी पड़े तो मुंह पर मास्क लगाएं, आपस में एक दूसरे से सोशल डिस्टेंस रखें व साफ-सफाई व रखें तभी हम कोरोना से लड़ाई लड़ सकते हैं ।

उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि कोरोना को हराने में सरकार की मुहिम में हम सब मिलकर भागीदार बने तभी कोरोना संकट से निजात मिलेगी। उन्होंने कहा कि मनुष्य को कोरोना से बचाव के लिए अपनी इम्युनिटी बढ़ाने के लिए खानपान पर ध्यान देना चाहिए वही योग कर शरीर को मजबूत व तंदुरुस्त बनाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मन की बात कार्यक्रम से लोगों तक अपनी बात पहुंचाई जिससे लोगों में नई ऊर्जा और विकास का संचार हुआ। उन्होंने देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को विकास पुरुष की संज्ञा देते हुए कहा कि इनके नेतृत्व में देश व प्रदेश उन्नति और विकास की ओर अग्रसर है।

LEAVE A REPLY