बदलाव चाहती है बरोदा की जनता, भाजपा-जजपा उम्मीदवार को जितवाकर अपनाएगी विकास का रास्ता – दु्ष्यंत चौटाला

0
252
Dushyant Chautala
Photo By jjp haryana pr

Today Express News / Report / Ajay Verma / उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने साफ किया है कि केंद्र सरकार की तरफ से लाए गए अनाज मंडियों और किसानों से संबंधित तीन अध्यादेशों में से एक यह सुनिश्चित करता है कि किसान अपनी फसल कहीं भी बेचे, उन्हें न्यूनतम समर्थन मूल्य ज़रूर मिलेगा। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि तथ्यों को तोड़ मरोड़ कर लोगों के सामने फैलाकर कांग्रेस पार्टी अक्सर अपनी राजनीति करती है। यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि केंद्रीय कैबिनेट द्वारा पास किये गए तीन अध्यादेशों में से एक अध्यादेश विशेष तौर पर इसी प्रावधान के लिए है कि विभिन्न फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य किसानों को हर हाल में मिले। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की राजनीति अब इन्ही हथकंडों तक सिमट गई है कि किसानों के भले के लिए लिये गए फैसलों पर झूठ फैलाकर सरकार पर आरोप लगाए जाएं। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेसी नेता ऐसी बयानबाज़ी से किसानों का नुकसान करने का प्रयास करते हैं।

2 साल से फरार चल रहे उद्घोषित अपराधी को क्राइम ब्रांच 56 ने भेजा सलाखों के पीछे।

बरोदा उपचुनाव के संबंध में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बरोदा की जनता बदलाव चाहती है क्योंकि लगातार 3 बार कांग्रेस का विधायक बनाने के बावजूद वहां किसी तरह के विकास कार्य नहीं हुए। उन्होंने कहा कि अभी चुनाव घोषित नहीं हुए हैं लेकिन सभी पार्टियां बरोदा में अपनी तैयारी कर रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा-जजपा गठबंधन मजबूती से वहां चुनाव लड़ेगा और जीतेगा। दोनों दलों में उम्मीदवार किस पार्टी का होगा, ये फैसला दोनों दलों की बैठक में सर्वसम्मति से लिया जाएगा। दुष्यंत चौटाला ने विश्वास जताया कि बरोदा कि जनता बदलाव लाकर सरकार का हिस्सा बनेगी और विकास के पथ पर आगे बढ़ेगी।

बीते दिनों भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से दिल्ली में हुई मुलाकात पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उस बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के विषय में कोई बात नहीं हुई। उन्होंने स्पष्ट किया कि भाजपा के संगठन के फैसलों में जेजेपी का कोई हस्तक्षेप नहीं है और जेजेपी के संगठन में भाजपा का कोई हस्तक्षेप नहीं है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के एक वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री को अध्यक्ष पद पर बैठाया है जिन्होंने संगठन में निचले स्तर से शीर्ष तक काम किया है। उन्होंने ओमप्रकाश धनखड़ को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की नई जिम्मेदारी पर बधाई दी और भरोसा जताया कि गठबंधन मजबूती के साथ आगे बढ़ेगा।

इस्तेमाल किए हुए मास्क एवं दस्तानों के निपटान के बारे में जागरूकता अभियान चलाया गया.

LEAVE A REPLY