शेखर कपूर की व्हाट्स लव गॉट्टा डू विथ इट,को शुरुआती प्रतिक्रियाएँ अत्यधिक सकारात्मक मिल ही हैं!

0
38
Shekhar Kapur's What's Love Got To Do With It was a box-office hit in several countries; The audience says that the film looks like Ek Jhappi

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा ।शेखर कपूर की नवीनतम फिल्म, ‘व्हाट्स लव गॉट्टा डू विद इट’ कई देशों में घोषणा के बाद से लोगों के दिमाग और बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है, और निर्देशक की अगली मंजिल मातृभूमि भारत है। फिल्म की शुरुआती समीक्षा यहां है, प्यार और शादी पर जो अरेंज्ड शादी पर ध्यान को केंद्रीत रखती है, और उसने ज्यादातर स्टार्स बटोरे हैं।

शुरुआती समीक्षाओं में कहा गया है, “लिली और शाज़ाद के बीच की गहरी और सहज केमिस्ट्री कुछ सरप्राइज़ करती है कि यह सब कैसे खत्म हो जाता है, लेकिन यह एक अप्रत्याशित रूप से आकर्षक और प्यारी फिल्म है। शेखर कपूर की अरेंज्ड और लव मैरिज दोनों पक्षों पर प्रकाश डालने का प्रयास देखने लायक है। कहानी में अच्छी कॉमेडी टाइमिंग है जो आपको हंसाती है।”

स्टार कास्ट में लिली जेम्स, शाज़ाद लतीफ़, शबाना आज़मी, एम्मा थॉम्पसन और सजल एली शामिल हैं। शेखर कपूर की फिल्म यूके में 24 फरवरी को रिलीज़ हुई थी और इसने न केवल लगभग £ 3मिलियन कमाई की। स्टूडियोज ने अब फिल्म के यू.एस. और कनाडा के अधिकार हासिल कर लिए हैं, ताकि इसे वहा भी रिलीज किया जा सके। कपूर यकीनन दुनिया के बेहतरीन कहानीकारों में से एक हैं। BAFTA अवार्ड, फिल्मफेयर, पद्म श्री, और अन्य जैसे अनगिनत प्रतिष्ठित पुरस्कार जीते है, उनका काम मिस्टर इंडिया, बैंडिट क्वीन, फोर फेदर और एलिजाबेथ जैसी ऐतिहासिक और उल्लेखनीय फिल्मों से भरा हुआ है।

LEAVE A REPLY