अजिंक्य रहाणे और हर्षा भोगले ने फ़िल्म “घूमर” की जमकर तारीफ की!

0
135

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। स्पोर्ट्स ड्रामा “घूमर” फ़िल्म की सराहना फ़िल्म पत्रकार तो कर ही रहे हैं लेकिन साथ ही बड़ी बात यह है कि क्रिकेट फ्रेटरनिटी को भी घूमर काफी पसंद आ रही है। कई क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर घूमर की प्रशंसा कर रहे हैं। उन्हीं दिग्गज खिलाड़ियों में बैट्समैन अजिंक्य रहाणे और कमेंटेटर हर्षा भोगले भी मौजूद हैं, जिन्हें आर बाल्की द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म इतनी अच्छी लगी कि उन्होंने लोगों से फ़िल्म को देखने की भी दरख्वास्त की।

अजिंक्य रहाणे एक बेहतरीन इंटरनेशनल क्रिकेटर हैं, जिन्होंने फ़िल्म की पूरी कास्ट अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर और अंगद बेदी को उनके अभिनय के लिए बधाई दी और अपने फैंस से फ़िल्म देखने का आग्रह किया। साथ ही उन्होंने सैयामी खेर जो एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक प्रोफेशनल क्रिकेटर भी हैं उनके क्रिकेट स्किल्स का भी जिक्र किया, जो फ़िल्म में उभर कर सामने आया।

वहीं हर्षा भोगले ने घूमर को अन्य स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्मों से भिन्न बताया, जहा इमोशंस और मोटिवेशन तक ही बात सीमित नहीं रह गई। बल्कि उन्होंने फिल्ममेकर आर बाल्की की तारीफ करते हुए इसमें दिखाएं क्रिकेट की तकनीक, बारीकी और वास्तविकता की भी खूब बड़ाई की। एक्टर अभिषेक बच्चन को, जिन्होंने फ़िल्म में एक उम्दा कोच का रोल अदा किया है, उन्हें भी बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए शाबाशी दी।

LEAVE A REPLY