फिल्ममेकर मोजेज सिंह ‘यो यो हनी सिंह: फेमस’ के निर्देशन पर कहा “मैं डेरिंग बनना चाहता हूँ!”

0
83

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। फिल्ममेकर मोजेज सिंह, जिन्होंने पहले ‘जुबान’, ‘व्हाइट नॉइज़’ और ओटीटी सीरीज़ ‘ह्यूमन’ का निर्देशन किया है, ने अपनी आगामी डॉक्यूमेंट्री फीचर ‘यो यो हनी सिंह: फेमस’ के बारे में बात की। यह फिल्म पॉपुलर रैपर यो यो हनी सिंह के जीवन पर आधारित है।

यह खुलासा करते हुए कि उन्होंने ‘यो यो हनी सिंह: फेमस’ फिल्म बनाने का फैसला क्यों किया, मोजेज ने कहा, “मैं लगातार अपने काम के जरिये न सिर्फ नई दुनिया की खोज करना चाहता हूं बल्कि फिल्ममेकिंग के अलग-अलग पहलुओं को भी तलाशता हूं। मैं सेफ फील नहीं करना चाहता। मैं डेरिंग बनना चाहता हूं और रिस्क उठाना चाहता हूं। और यही वजह है कि मैंने ‘यो यो हनी सिंह: फेमस’ का निर्देशन करने का फैसला किया।”

उन्होंने आगे कहा, “डॉक्यूमेंट्री मेरे लिए बिल्कुल नई दुनिया थी। फिल्ममेकिंग की एक बिल्कुल नई भाषा और जगह। यही एक मुख्य कारण है कि मैं इस फ़िल्म को करने के लिए उत्सुक था। और मुझे बहुत खुशी है कि मैंने ऐसा किया। यह एक जबरदस्त अनुभव रहा है।”

‘यो यो हनी सिंह: फेमस’ एक शानदार अनुभव का वादा करता है, जो ट्रेडिशनल स्टोरीटेलिंग की सीमाओं को पार करता है और वर्ल्डवाइड म्यूजिक सेंसेशन के जीवन पर एक नया नज़रिया पेश करता है। यह फ़िल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

LEAVE A REPLY