अनिल कपूर और रिया कपूर की AKFCN ने ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ के साथ एक बार फिर से धूम मचा दी।

0
123

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। 6 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी फिल्म “थैंक यू फॉर कमिंग” ने अपनी नाटकीय शुरुआत का जश्न मनाया। नवोदित निर्देशक करण बुलानी द्वारा निर्देशित और अनिल कपूर और रिया कपूर की AKFCN द्वारा निर्मित इस सिनेमा इंडस्ट्री में कलाकारों की टोली शामिल है जिसमें भूमि पेडनेकर, शहनाज़ गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी शामिल हैं। विशेष रूप से, फिल्म में अनिल कपूर और करण कुंद्रा भी हैं।

अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया के नेतृत्व में AKFCN अपनी स्थापना के बाद से हमेशा महिला केंद्रित सिनेमा से जुड़ा रहा है। जेन ऑस्टेन की एम्मा के आधिकारिक रूपांतरण आयशा से लेकर एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, खूबसूरत और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों तक, प्रोडक्शन हाउस ने लगातार महिला नायकों और उनकी कहानियों पर ध्यान केंद्रित करने वाली फिल्मों का समर्थन और निर्माण किया है।

फिल्म की रिलीज पर अपनी समीक्षा और विचार साझा करने के लिए नेटिज़न्स ने ट्विटर सहित विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों का सहारा लिया है। अनिल कपूर की AKFCN को अक्सर महिलाओं पर केंद्रित विशिष्ट आख्यानों को प्रदर्शित करने की अपनी प्रतिबद्धता के लिए मान्यता मिली है, और “थैंक यू फॉर कमिंग” के साथ कपूर ने एक बार फिर अपनी क्षमता साबित की है।

LEAVE A REPLY