आर बाल्की की ‘घूमर’ को IFFM में स्टैंडिंग ओवेशन मिला।

0
119

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। घूमर फीवर ने मेलबर्न में फहराया परचम, IFFM में प्रीमियर को स्टैंडिंग ओवेशन मिला।

आर बाल्की की ‘घूमर’ तब से शहर में चर्चा का विषय बन गई है जब से अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर अभिनीत फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की है। ट्रेलर की रिलीज के साथ प्रत्याशा और भी अधिक बढ़ गई, जिसे समीक्षकों और दर्शकों ने समान रूप से सराहा।

इससे पहले आज, फिल्म का प्रीमियर मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में हुआ और शबाना आजमी, अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर और अंगद बेदी ने प्रीमियर में भाग लिया और जैसे ही पर्दा बंद हुआ, फिल्म को उपस्थित लोगों से खड़े होकर सराहना मिली।

चीनी कम, पा और पैडमैन जैसी प्रशंसित फिल्मों में अपनी विचारोत्तेजक कहानियों के लिए जाने जाने वाले निर्देशक आर बाल्की घूमर के साथ एक बार फिर सामाजिक मानदंडों को चुनौती देने के लिए तैयार हैं। उनकी अनूठी दृष्टि और कहानी कहने की शैली दर्शकों को बौद्धिक और भावनात्मक रूप से लुभाती है, जिससे उनकी फिल्में एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव बन जाती हैं।

घूमर में शबाना आज़मी, अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर और अंगद बेदी हैं। फिल्म आर बाल्की द्वारा निर्देशित और राकेश झुनझुनवाला, अभिषेक ए बच्चन, गौरी शिंदे, डब्ल्यूजी सीडीआर रमेश पुलपाका (आरटीआरडी) और अनिल नायडू द्वारा निर्मित है। यह 18 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म होप फिल्म मेकर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत की गई है।

LEAVE A REPLY