एकता कपूर ने बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के लिए अपना समर्थन दिखाया!

0
101

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने बिग बॉस 17 के घर में हलचल मचा दी है और इस सीजन के सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक बन गए हैं। रियलिटी शो में इस जोड़ी की यात्रा ने न केवल प्रशंसकों को आकर्षित किया है बल्कि भारतीय मनोरंजन उद्योग में कई उल्लेखनीय हस्तियों से भी समर्थन प्राप्त किया है। ऐसी ही एक प्रमुख हस्ती हैं एकता कपूर, जिन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम के माध्यम से इस डायनामिक जोड़ी के लिए अपना अटूट समर्थन दिखाया।

कई सफल टेलीविजन शो और फिल्मों के पीछे की पावरहाउस एकता कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया। अपनी स्टोरी में, उन्होंने अंकिता की सबसे अधिक पेशेवर अभिनेताओं और उद्योग में सर्वश्रेष्ठ लीड में से एक के रूप में प्रशंसा की। एकता कपूर का संदेश इस जोड़े के लिए शुभकामनाओं से भरा था क्योंकि वे बिग बॉस 17 में अपनी यात्रा जारी रख रहे हैं।

जैसे-जैसे सीज़न आगे बढ़ रहा है, फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन आगे क्या कमाल दिखाएंगे। उनकी यात्रा सरप्राइज, भावनात्मक क्षणों और साथी प्रतियोगियों के साथ आकर्षक बातचीत से भरी रही है। एकता कपूर जैसे इंडस्ट्री स्टार्स के समर्थन और लगातार बढ़ते फैनबेस के साथ, बिग बॉस 17 में उनकी उपस्थिति यादगार होने का वादा करती है।

LEAVE A REPLY