सोनू सूद ने ‘फतेह’ पर अपडेट देकर फैंस को किया टीज!

0
83

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सोनू सूद के फैंस उनकी आने वाली फिल्म ‘फतेह’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और एक्टर ने भी इस उत्साह को बरकरार रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। टीज़र के साथ ‘फतेह’ की दुनिया की झलक साझा करने के बाद, नेशनल हीरो ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक एडिट रूम की तरह दिखने वाली एक बीटीएस पिक्चर शेयर की। तस्वीर शेयर करते हुए सूद ने लिखा, “बी रेडी टू गेट ब्लोन अवे.”

जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर किया, फैंस ने कमेंट सेक्शन में यह व्यक्त करने के लिए धावा बोल दिया कि वे सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। एक फैन ने कहा कि फिल्म “ब्लॉकबस्टर इन द मेकिंग”। सूद ने ‘फतेह’ के लिए कई भूमिकाएँ अपनाई हैं। इस प्रोजेक्ट में वह न सिर्फ एक्टिंग कर रहे हैं बल्कि वह अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू भी कर रहे हैं। इससे पहले, एक्टर ने साझा किया था कि यह फिल्म हॉलीवुड एक्शनर्स के बराबर होगी। दरअसल, एक्टर ने यह भी कहा कि ‘फतेह’ भारतीय सिनेमा को फिर से परिभाषित करेगी और इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एक्शन के स्तर को एक लेवल ऊपर ले जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सूद ने पहले बताया था कि फिल्म को पूरा होने में तीन साल लग गए। इसे भारत, अमेरिका, रूस और पोलैंड के कई लोकेशन्स पर फिल्माया गया था, जो दर्शकों को एक विजुअल ट्रीट देने का वादा करती है। फिल्म, जिसमें सूद और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में हैं, ज़ी स्टूडियो के सहयोग से सूद के शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। यह इसी साल रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY