केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने किया खेल परिसर का दौरा – खामियां देख भड़के अधिकारियो पर

0
905

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) एक्शन में कैबिनेट मंत्री जी हां यह नजारा सेक्टर 12 के खेल परिसर का है जहां खिलाडीयो की शिकायतें मिलने के बाद आज मंत्री खुद खेल परिसर पहुचे ओर सबसे पहले शौचालयों का निरीक्षण किया । लेकिन शौचालयों की हालत देखकर मंत्री को गुस्सा आ गया और उन्होंने एसडीएम सतबीर मान ओर संपदा अधिकारी अमरदीप जैन को खूब खरी खोटी सुनाई । उन्होंने कहा कि परिसर का दौरा करने की सूचना देने के बावजूद यहां का हाल इतना बुरा है उन्होंने अधिकारियों को भी टॉयलेट के अंदर भेजा और कहा कि मैंने तो देख लिया अब तुम भी ज़रा अंदर जाकर देखो। उन्होंने अधिकारियों से साफ कहा कि तुमसे काम नही हो सकता तो साफ बताओ मैं आपकी रिपोर्ट ऊपर भेजूंगा —— मंत्री ने कहा कि सरकार खेलो पर इतना पैसा खर्च कर रही है और यहां खेल नीतियों को पलीता लगाया जा रहा है ।

 इस मौके पर खिलाडीयो ओर अभिभावकों ने मंत्री को लिखित में अपनी शिकायते दी। वहीं परिजनों ओर खिलाडीयो का कहना था की खेल परिसर की अनेकों समस्याएं है जिनसे उन्हें आये दिन जूझना पड़ता है । वही एक महिला ने बताया कि उसकी छोटी बेटी जिम्नास्ट करती है जिसे लेकर वह सुबह साढ़े चार बजे यहां आते है लेकिन यहां के ग्राउंड में जब बच्चे वार्मअप के लिए दौड़ लगते है तो यहां अंधेरा होता है और बच्चो की सुरक्षा के लिए उन्हें खुद भी उनके साथ दौड़ना पड़ता है । इसलिए परिसर में लाइटिंग की व्यवस्था की जाए और बच्चो को कोच समेत सभी सुविधाएं उपलब्ध होनी चाहिए ।
वही पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री ने कहा कि उन्होंने आज लिखित शिकायते ले ली है जिनमे लगभग सभी शिकायते तीन दिन में दूर कर दी जाएंगी । वहीं जिन चीजों की मंजूरी चाहिए उन्हें भी जल्द मंजूर करवाकर पूरा किया जाएगा ।मंत्री ने कहा कि हरियाणा सरकार की खेल नीति देश सबसे बेहतर खेलनीती है । जहां खिलाडीयो को करोड़ो के इनामो से नवाजा जाता है ।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY