धारूहेड़ा नगरपालिका में चेयरमैन के साथ-साथ सभी वार्डों में होंगे जेजेपी के उम्मीदवार – स. निशान सिंह

0
1424
jjp Nishan Singh

Today Express News / Ajay verma / चंडीगढ़, 15 दिसंबर। प्रदेश में होने वाले निकाय चुनावों को लेकर जननायक जनता पार्टी की तैयारियां जोरों पर चल रही है। पार्टी के वरिष्ठ नेता इन चुनावों में फतेह हासिल करने के लिए निरंतर रणनीति तैयार कर रहे है। इसी कड़ी में जेजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने विचार-विमर्श के बाद कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं। पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बताया कि पार्टी ने गुहला से जेजेपी विधायक एवं पूर्व राज्यसभा सांसद ईश्वर सिंह को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी हैं। उन्होंने कहा कि विधायक ईश्वर सिंह को अंबाला नगरनिगम चुनाव के लिए विशेष प्रभारी बनाया हैं और उनकी देखरेख में पार्टी वहां मजबूती से इस चुनाव को लड़ेगी।

निशान सिंह ने कहा कि इनके अलावा पार्टी ने धारूहेड़ा नगरपालिका में पार्टी की राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व सीपीएस अनिता यादव व रेवाड़ी से पूर्व जिला प्रधान राव रमेश पालड़ी को विशेष जिम्मेदारी सौंपी है जो कि इस चुनाव में अपनी विशेष भूमिका निभाएंगे।

निशान सिंह ने कहा कि इन चुनावों के मद्देनजर जेजेपी ने यह भी महत्वपूर्ण निर्णय लिया है कि अंबालासोनीपतपंचकुला नगरनिगम तथा सांपलाधारूहेड़ा व उकलाना नगरपालिका में उस जिले के अतिरिक्त साथ लगते अन्य जिलों के भी पार्टी कार्यकर्ता व पदाधिकारी भी चुनाव में अपनी ताकत झोंकेंगे।

उन्होंने बताया कि पंचकुला नगरनिगम के चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों को जिताने के लिए पंचकुला व यमुनानगर जिलों के सभी पार्टी पदाधिकारियों की ड्यूटी लगाई है। वहीं सोनीपत नगरनिगम चुनाव में सोनीपत के साथ-साथ पानीपत व जींद जिला के सभी पार्टी पदाधिकारी चुनावी रण में जेजेपी को जिताने का कार्य करेंगे। इसी तरह अंबाला नगरनिगम चुनाव में अंबाला के अलावा कुरुक्षेत्रकैथल व करनाल जिलों के पार्टी पदाधिकारी कार्य करेंगे।

पार्टी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी व जेजेपी की चुनाव संबंधित समन्वय कमेटी ने आपसी सहमति से यह निर्णय लिया है कि धारूहेड़ा नगरपालिका में चेयरमैन (अध्यक्ष) पद पर चुनाव लड़ने के साथ-साथ इस नगरपालिका के सभी वार्ड़ों में भी जेजेपी अपने उम्मीदवार उतारेगी और मजबूती के साथ यहां चुनाव लड़ेगी। वहीं समन्वय समिति ने भाजपा द्वारा रेवाड़ी नगर परिषद के प्रधान पद के साथ-साथ सभी पार्षदों का चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है।

वहीं उन्होंने कहा कि नगरपालिकाओं के चुनाव के लिए धारूहेड़ा में रेवाड़ीमहेंद्रगढ़ व गुरुग्राम जिलों के सभी पार्टी पदाधिकारियों की ड्यूटी लगाई है। वहीं उकलाना नगरपालिका में हिसारफतेहाबाद व सिरसा जिलों के सभी पदाधिकारी चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों का सहयोग करेंगे। इसी तरह सांपला नगरपालिका के चुनाव में रोहतकभिवानी व झज्जर जिलों के पार्टी पदाधिकारी अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगे।

LEAVE A REPLY