कैटरीना कैफ एक और प्रसिद्ध घड़ी ब्रांड का चेहरा बनी!

0
164

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बॉलीवुड की मशहूर हस्ती और स्टाइल की विशेषज्ञ कैटरीना कैफ को राडो के लिए ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर घोषित किया गया है, जो प्रसिद्ध स्विस घड़ी निर्माता है। यह ब्रांड नवीन और स्थायी डिजाइन तैयार करने के अपने अग्रणी दृष्टिकोण के लिए जाना जाता है।

अपने ग्रेस और फैशन-फ़ॉरवर्ड शैली के लिए प्रसिद्ध, कैटरीना कैफ राडो के फैशन और नवीनता के मिश्रण के साथ सहजता से मेल खाती हैं। यह साझेदारी वैश्विक स्तर पर बॉलीवुड सितारों के बढ़ते प्रभाव को दर्शाती है। कैटरीना का अंतर्राष्ट्रीय फैनबेस विविध बाजारों में राडो की पहचान बढ़ाता है।

कैटरीना कैफ ने सहयोग के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मैं राडो के साथ जुड़कर सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं, एक ब्रांड जो घड़ी निर्माण में अपनी उत्कृष्टता के लिए जाना जाता है। राडो घड़ियों ने हमेशा मुझे अपने अभिनव डिजाइन और गुणवत्ता के प्रति प्रतिबद्धता से आकर्षित किया है। मैं वैश्विक मंच पर इस प्रतिष्ठित स्विस ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए तत्पर हूं।”

राडो के लिए वैश्विक ब्रांड एंबेसडर के रूप में, कैटरीना कैफ ब्रांड के नवीनतम अभियानों में मुख्य भूमिका निभाएंगी। राडो के साथ उनका पहला अभियान न केवल असाधारण घड़ियों का प्रदर्शन करेगा बल्कि एक कालातीत शैली के साथ स्थायी प्रभाव पर भी जोर देगा।

LEAVE A REPLY