रिताभरी चक्रवर्ती की “नंदिनी” का पोस्टर हुआ जारी, कन्या भ्रूण हत्या पर एक विचारप्रेरक श्रृंखला!

0
213

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। रिताभरी चक्रवर्ती की आगामी सीरीज़ “नंदिनी” के बहुप्रतीक्षित पोस्टर का हाल ही में अनावरण किया गया है और यह प्रशंसकों और सोशल मीडिया पर समान रूप से उत्साह बढ़ा रहा है। पोस्टर आशाजनक कहानी की एक झलक पेश करता है।

मीर फलक द्वारा निर्देशित और सुरिंदर फिल्म्स द्वारा निर्मित “नंदिनी” सायंतनी पुतातुंडा की प्रशंसित पुस्तक का रूपांतरण है। यह अपनी बच्ची को बचाने के लिए एक माँ के असीम दृढ़ संकल्प की शक्तिशाली कहानी को उजागर करती है। जो बात इस कहानी को अलग करती है वह है मां और उसके अजन्मे बच्चे के बीच का रहस्यमय संबंध, जो जन्म से पहले ही अपनी मां को बुलाना शुरू कर देता है। यह एक ऐसी कहानी है, जो कन्या भ्रूण हत्या से जुड़े गहरे पितृसत्तात्मक मानदंडों को चुनौती देती है। एक ऐसा विषय जिसे मेनस्ट्रीम सिनेमा में शायद ही कभी खोजा जाता है।

अपने असाधारण अभिनय कौशल और भूमिकाओं की पसंद के लिए जानी जाने वाली रिताभरी चक्रवर्ती मनोरंजन उद्योग में रूढ़ियों को तोड़ना जारी रखती हैं। सशक्त के साथ साथ स्वतंत्र महिला किरदारों का उनका चित्रण दर्शकों को अतीत में बहुत पसंद आया है। वहीं “नंदिनी” कोई अपवाद नहीं होने का वादा करती है। “नंदिनी” 15 अक्टूबर 2023 से स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY