सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ 2024 की पहली हिट बनकर उभरी!

0
74

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘फाइटर’ को इसके एड्रेनालाईन से भरपूर एरियल एक्शन सीन्स के लिए अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ की कमाई के करीब, यह फिल्म 2024 की पहली हिट बनकर उभरी है।

अपने ओपनिंग वीकेंड से, फाइटर ने न सिर्फ डोमेस्टिक, बल्कि इंटरनेशनली भी दर्शकों को आकर्षित किया है, जिससे यह दुनियाभर के मार्केट्स (खाड़ी को छोड़कर) में ऋतिक रोशन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। बेहतरीन कहानी ने फिल्म को नई रिलीजेज के बावजूद लगातार पैर जमाने में मदद की है।

भारतीय वायुसेना के सैनिकों के साहस, बलिदान और दृढ़ संकल्प को समर्पित, फाइटर इन हीरोज की उल्लेखनीय कहानियों और जिस आसमान की वे रक्षा करते हैं, उसके साथ उनके अटूट बंधन को उजागर करती है। ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अभिनीत, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में देशभक्ति के उत्साह के साथ एरियल एक्शन का सहज मिश्रण है। मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित, फाइटर भारत की पहली एरियल एक्शन ड्रामा है, जो 2024 की पहली हिट के रूप में उभरी है।

LEAVE A REPLY