रोहित सराफ लालबागचा राजा में गणेश चतुर्थी समारोह में शामिल हुए!

0
203

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। गणेश चतुर्थी का उत्सव बड़े ही जोरो शोरो से मनाया जा रहा है। अब इसमें चार चांद लगाने करोड़ों दिलों की धड़कन और एक्टर रोहित सराफ ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है। उन्होंने मुंबई का सबसे लोकप्रिय और प्रतिष्ठित गणपति पंडाल लालबागचा राजा का हिस्सा बनकर बप्पा के प्रति अपनी भक्ति को उजागर किया। मुंबई में सबसे बड़ा पंडाल होने के नाते, लालबागचा राजा अपनी भव्यता, विस्तृत सजावट और उत्साही भक्तों के लिए जाना जाता है।

लालबागचा राजा की उनकी यात्रा ने एक बड़ी और उत्साही भीड़ को आकर्षित किया, जो इस शुभ अवसर के दौरान बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए उत्सुक थे। रोहित ने इस गणपति पंडाल कार्यक्रम के लिए एथनिक अटायर का चयन किया, जिसे इस वर्ष रायगढ़ किले की भव्यता को दोहराने के लिए डिजाइन किया गया था। रोहित की उपस्थिति ने न केवल उत्सव में ग्लैमर का स्पर्श जोड़ा बल्कि सामुदायिक एकता को बढ़ावा देने में गणेश चतुर्थी जैसे सांस्कृतिक समारोहों के महत्व पर भी जोर दिया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रोहित बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज “मिसमैच्ड सीजन 3” में ऋषि सिंह शेखावत के रूप में अपनी पसंदीदा भूमिका को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं। साथ ही उनके फैंस “इश्क विश्क रिबाउंड” का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY