अनिल ने द नाईट मैनेजर 2 के ट्रेलर में चुराया दर्शकों का दिल

0
209

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । द नाईट मैनेजर के पहले सीजन को ओपन एंडिंग देने की मेकर्स की तरकीब सीरीज़ के लिए काफी अच्छी साबित हुई। क्योंकि अब लोग इसको और उत्सुकता और सस्पेंस के साथ देखने के इच्छुक हैं। और हो भी क्यों न दर्शकों के पसंदीदा एक्टर अनिल कपूर जो इस सीरीज क हिस्सा जो हैं।

फैंस देखना चाहते हैं कि आर्म्स डीलर शैली रूंगटा से अब अनिल कपूर इस सीरीज के दूसरे सीजन का स्तर कैसे बढ़ाएंगे। लेकिन आज शो के ट्रेलर लॉन्च के बाद दर्शकों को पूरा भरोसा हो गया है कि यह शो को देखकर वह बहुत एंटरटेन होंगे। खासकर अनिल कपूर के करैक्टर को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है। इस सीजन में शैली रूंगटा का किरदार और ज़्यादा कठोर, निर्दयी और हैंडसम नज़र आ रहा है।

अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा “शैली की लंका जलाने के लिए शान है तैयार। बहुप्रतीक्षित सीजन का फिनाले यह रहा

#HotstarSpecials
#TheNightManager Part 2
Streaming 30th June only on
@disneyplushotstar

“#TheNightManagerOnHotstar”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

यह सीजन 30 जून को हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। साथ ही अनिल को शैली के किरदार में देखने के लिए फैंस बहुत उत्सुक हैं। सीजन वन अनिल कपूर के अपने नाम किया था और यह सीजन भी उनके नाम ही होगा। अनिल स्क्रीन पर बड़ी सादगी और आसानी से किसी भी किरदार में उतर जाने के लिए बड़े मशहूर और प्रतिभाशाली हैं।

द नाईट मैनेजर में अनिल कपूर के अलावा आदित्य रॉय कपूर भी हैं। अनिल के पाइपलाइन में एनिमल, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर, सूबेदार और एंड्राइड कुंजप्पन वर्जन 5.25 के हिंदी एडेप्टेशन में नज़र आएंगे।

LEAVE A REPLY