ओटीटी ग्लोबली सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय फिल्मों के क्लब में अनिल कपूर की ‘क्रू’, ‘एनिमल’ और ‘फाइटर’ का दबदबा!

0
79

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अनिल कपूर की लगातार रिलीज हो रही ‘एनिमल’ और ‘फाइटर’ ओटीटी पर भी अपनी जीत का सिलसिला जारी रखे हुए हैं। नई रिलीज़ के बावजूद, फ़िल्में ग्लोबल लेवल पर नेटफ्लिक्स पर सबसे अधिक देखी जाने वाली भारतीय फ़िल्मों में से एक बनकर उभरी हैं। ‘फाइटर’ ने जहां 14 मिलियन व्यूज का आंकड़ा छुआ है, वहीं ‘एनिमल’ ने 13.6 मिलियन व्यूज हासिल किए हैं। इस लिस्ट में ‘लापता लेडीज’, ‘जवान’ और ‘भक्षक’ जैसे प्रोजेक्ट भी शामिल हैं। ‘एनिमल’ और ‘फाइटर’ के व्यूज इस बात का सबूत हैं कि मेगास्टार की सिनेमाई प्रतिभा उनकी फिल्म की रिलीज के हफ्तों बाद भी चमकती है। इन दो फिल्मों के अलावा, अनिल कपूर के प्रोडक्शन वेंचर ‘क्रू’ ने भी एक उपलब्धि हासिल की है, जिसका जश्न मनाया जाना चाहिए। फिल्म ने 16.7 मिलियन व्यूज के साथ लिस्ट में टॉप स्थान हासिल किया है।

https://www.instagram.com/stories/anilskapoor/3388844892161110587?igsh=MXBsYzJhNmpnNGF5MQ==

अनिल कपूर की अभिनय क्षमता तब चरम पर थी, जब उन्होंने अपनी दोनों फिल्मों में दो विपरीत भूमिकाएँ निभाईं। जबकि कपूर ने ‘एनिमल’ में एक पिता की भूमिका निभाई, उन्होंने प्रभावशाली ढंग से खुद को एक फाइटर पायलट ऑफिसर की भूमिका में बदल दिया और अपनी वर्सेटिलिटी का प्रदर्शन करके सभी को सरप्राइज कर दिया। इस बीच, ‘क्रू’ के साथ, उन्होंने एक फुल फ्लेज्ड फीमेल फिल्म को सपोर्ट किया, जिसने ओटीटी पर उतरने से पहले बॉक्स ऑफिस पर प्रभावशाली प्रदर्शन किया।

अब, काम के मोर्चे पर, अनिल कपूर सुरेश त्रिवेणी निर्देशित अपनी अगली फिल्म ‘सूबेदार’ की तैयारी कर रहे हैं। अफवाहें यह भी हैं कि एक्टर जल्द ही वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में प्रवेश कर रहे हैं। इसके अलावा, एक्टर बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के लिए पहली बार एक होस्ट की भूमिका निभा रहे हैं, जो 21 जून से स्ट्रीम होने वाला है।

LEAVE A REPLY