अमाल मलिक के सपोर्ट से अंकिता लोखंडे की बिग बॉस यात्रा में नया मोड़!

0
73

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। पवित्र रिश्ता में अपनी भूमिका के लिए मशहूर अंकिता लोखंडे को बिग बॉस 17 में घटनाओं के एक ट्विस्ट में एक सरप्राइज़िंग सपोर्ट मिला है। पॉपुलर सिंगर अमाल मलिक ने रियलिटी शो के बदलते डायनामिक को देखते और नए कन्वर्सेशन को शुरू करते हुए, अंकिता के लिए खुलकर अपना सपोर्ट दिखाया है।

बिग बॉस के तनावपूर्ण माहौल को पार करते हुए, अंकिता लोखंडे ने ताकत और समपर्ण प्रदर्शित किया है। हालाँकि, हाल ही में अमाल मलिक द्वारा पब्लिकली एक्ट्रेस के प्रति अपना समर्थन जाहिर करने के खुलासे ने सामने आ रही कहानी में एक दिलचस्प ट्विस्ट जोड़ दिया है। अपनी सोलफूल मेलोडीज के लिए मशहूर अमाल मलिक ने सार्वजनिक रूप से बिग बॉस 17 के घर की चुनौतियों का सामना करने में अंकिता की प्रामाणिकता और ताकत को स्वीकार किया।

जैसे ही अमाल मलिक के अंकिता के साथ मजबूती से खड़े होने की खबरें फैल रही हैं, फैंस उत्सुकता से अनुमान लगा रहे हैं कि यह सपोर्ट खेल के डायनामिक को कैसे बदल सकता है। एक्ट्रेस के लिए म्यूजिक इंडस्ट्री के एक फेमस फिगर के सपोर्ट ने शो में एक नया ट्विस्ट ला दिया है, जो बिग बॉस 17 की कंपीटिटिव सेटिंग में सामने आने वाली दोस्ती पर एक नया नज़रिया पेश करता है।

LEAVE A REPLY