अपारशक्ति खुराना ने आयुष्मान खुराना के साथ अपना फनी वीडियो शेयर करके सिबलिंग्स डे मनाया!

0
126

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक्टर अपारशक्ति खुराना ने नेशनल सिबलिंग्स डे पर एक फनी वीडियो शेयर किया, जिसमें आयुष्मान खुराना भी थे। वीडियो में दोनों को एक पॉपुलर पंजाबी फोक सॉन्ग पर कुछ फनी मूव्स दिखाते हुए दिखाया गया, जिसे वे एक साथ गा भी रहे थे। वीडियो में अपारशक्ति और आयुष्मान के अलावा उनकी फैमिली भी नज़र आ रही थी। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हुए अपारशक्ति ने लिखा, “या इट वॉज़ ऑलवेज ए मैड हाउस! #HappySilingsDay”

अपारशक्ति और आयुष्मान के बॉन्ड की मजेदार झलक देखने के बाद उनके फैंस का दिन बन गया। एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट किया, “ओह माय, दिस इज हिलेरियस, द कीडोस आर शॉक.” वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, “द वीडियो वी दीद नॉट नो वी नीडेड.” मोहन शक्ति, नुसरत भरुचा और कई सेलेब्रिटीज़ ने भी वीडियो पर कमेंट किया है।

यह वीडियो आयुष्मान और अपारशक्ति के ब्रदरहुड की एक बेहतरीन झलक थी। यह उनके कौशल को भी सुर्खियों में रखता है। दिलचस्प बात यह है कि अपारशक्ति और आयुष्मान दोनों ने न सिर्फ अपने अभिनय के लिए बल्कि सिंगिंग के लिए भी दर्शकों से काफी प्रशंसा बटोरी है। अपारशक्ति ने ‘कुड़िये नी’, ‘होर कोई नई’ और कई पॉपुलर गानों से दिल जीता। उनके लेटेस्ट ट्रैक ‘बारबाड’ को भी लिसनर्स से खूब प्यार मिल रहा है। एक्टर ने हाल ही में ‘कुड़िये नी’ के लिए कई अवॉर्ड्स जीते, जो मोस्ट ट्रेंडिंग सॉन्ग में से एक था।

एक एक्टर के रूप में, अपारशक्ति ‘स्त्री 2’ में अपने बहुचर्चित किरदार ‘बिट्टू’ को दोहराते हुए नजर आएंगे। साथ ही उनके पास अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित ‘बर्लिन’ और अप्लॉज एंटरटेनमेंट की एक डॉक्यूमेंट्री ‘फाइंडिंग राम’ भी है।

LEAVE A REPLY