बिट्टू इज बैक: अपारशक्ति खुराना अपने प्रतिष्ठित किरदार को फिर से जीवंत करने के लिए स्त्री 2 के सेट पर लौटे।

0
168

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । अपारशक्ति खुराना ‘जुबली’ की सफलता का जश्न मना रहे हैं। शो में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए प्रशंसा बटोरने के अलावा प्रतिभाशाली अभिनेता बहुप्रतीक्षित सीक्वल स्त्री 2 में अपने कैरेक्टर बिट्टू को फिर से निभाने के लिए उत्साहित हैं। जटिल पात्रों को सहजता से निभाने की उनकी क्षमता को दर्शक एक बार फिर इस फ़िल्म में देखना चाहते हैं।

फिल्म के पहले भाग में अपने किरदार से दर्शकों के दिलों पर कब्जा करने के बाद अपारशक्ति की वापसी निसंदेह उनके फैंस और आलोचकों के लिए जश्न का क्षण है। अभिनेता ने हालही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा:

“एक बार फिर चंदेरी में फैला आतंक!
स्त्री 2 फिल्मिंग बिगिन्स!
आ रही है वह- अगस्त 2024!”

बिट्टू की वापसी के साथ फैंस एक बार फिर अपारशक्ति खुराना की कॉमिक टाइमिंग का लुफ्त उठाने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। जैसा कि हम फ़िल्म पर और अपडेट का इंतज़ार कर रहे हैं एक बात निश्चित है कि इस बार बिट्टू स्त्री 2 में कॉमेडी और मनोरंजन का स्तर एक अलग ही पायदान पर ले जाएंगे। स्त्री 2 के अलावा अपारशक्ति के पास ‘जुबली’ के लेखक अतुल सबरवाल द्वारा निर्देशित ‘बर्लिन’ और ‘फाइंडिंग राम’ नामक अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ एक डॉक्यूमेंट्री भी है।

LEAVE A REPLY