कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर कॉलोनियों में सड़कों की हालत का लिया जायजा

0
613
Cabinet Minister Moolchand Sharma visited the Ballabhgarh assembly constituency and took stock of the condition of the roads in the colonies.
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा विकास कार्यों का जायजा लेते हुए

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ | रिपोर्ट अजय वर्मा | फरीदाबाद/बल्लभगढ़, 28 अप्रैल। प्रदेश के परिवहन, खनन एवं कौशल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर शहर की कॉलोनियों में सड़कों की हालत का जायजा लिया।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने सूबेदार कॉलोनी और ऊंचा गांव को जोड़ने वाली मुख्य सड़क का भी निरीक्षण किया। वहां पर सीवर डलने का काम पूरा हो गया है। अब अगले महीने सड़क बनाने के कार्य का शुभारंभ होगा। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा आज वीरवार को दोपहर चिलचिलाती धूप में बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों का निरीक्षण कर रहे थे।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि चिलचिलाती धूप हो या बारिश प्रदेश की मनोहर सरकार विकास कार्यों को लेकर के अलर्ट है। लोगों की समस्याओं को दूर करना ही मुख्य उद्देश्य है। आज वीरवार को सूबेदार कॉलोनी में सड़क के किनारे फुटपाथ पर लोगों के साथ बैठकर ही कॉलोनीवासियों की समस्याएं सुनी। कॉलोनीवासियों ने कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा का आभार जताया।

इस मौके पर पारस जैन, बृजलाल शर्मा, सतवीर शर्मा, जोगेंद्र रावत सहित कॉलोनी के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY