सफलता का जश्न: निर्देशक मोज़ेज सिंह ने राष्ट्रपति की उपस्थिति में ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ की विशेष स्क्रीनिंग की बढ़ाई शोभा।

0
187

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । मशहूर फिल्म निर्माता मोजेज सिंह ने गुनीत मोंगा और भारत की माननीय राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के साथ अवॉर्ड विनिंग डॉक्यूमेंट्री की विशेष स्क्रीनिंग में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mozez Singh (@mozezsingh)

इस मौके पर मोज़ेज़ ने कहा, “इस भव्य ऑस्कर विजेता को भव्य राष्ट्रपति भवन में बड़े पर्दे पर देखना सबसे अद्भुत अनुभव था। लेकिन शायद शाम का सबसे अच्छा हिस्सा यह था कि हमारी माननीय राष्ट्रपति श्रीमती मुर्मू, जो भारत की पहली राष्ट्रपति हैं, जिन्होंने उन्हें सम्मानित किया।” जो स्वदेशी लोगों और हाथियों के बारे में फिल्म है। इस विचारोत्तेजक फिल्म के निर्माताओं को अधिक सशक्त किया है।”

हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट में, मोज़ेज़ ने स्क्रीनिंग से तस्वीरों की एक सीरीज़ साझा की। तस्वीरों में फिल्म निर्माता राघवेंद्र राठौड़ द्वारा डिज़ाइन ब्लैक एथनिक ऑउटफिट पहने हुए काफी सौम्य लग रहे थे।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए यह भी कहा, “एन इवनिंग टू रिमेम्बर”.

मोज़ेज़ अपने अगले प्रोजेक्ट, एक फीचर फिल्म के लिए द सोर्स के साथ स्क्रिप्टिंग में व्यस्त हैं। साथ ही वह रैपर और हिप-हॉप कलाकार यो यो हनी सिंह के जीवन पर आधारित अपनी डॉक्यूमेंट्री फीचर फिल्म की रिलीज के लिए भी तैयारी कर रहे हैं। फ़िल्म को ऑस्कर विजेता गुनीत मोंगा के सिख्या एंटरटेनमेंट और नेटफ्लिक्स के बैनर तले बनाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY