कॉलेज विद्या ने भारत के सबसे बड़े एजुकेशन फेयर में दोहरी डिग्री और ऑनलाइन एजुकेशन पर रौशनी डाली

0
40

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ | कॉलेज विद्या ने हाल ही में नई दिल्ली के प्रगति मैदान में देश के सबसे बड़े एजुकेशन फेयर में उच्च शिक्षा के प्रति निष्पक्ष मार्गदर्शन के लिए अपनी प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया। कॉलेज दुनिया और अन्य प्रमुख शैक्षिक प्लेटफार्म्‍स के साथ साझेदारी में आयोजित इस कार्यक्रम का उद्देश्य ऑनलाइन एजुकेशन के प्रति जागरूकता बढ़ाना, उच्च शिक्षा के लिए निष्पक्ष होकर परामर्श देना और छात्रों को दोहरी डिग्री की अवधारणा से परिचित कराना था।

इन दो दिनों के दौरान, हज़ारों छात्रों और अभिभावकों ने अपने लिए उपलब्ध अनेक शैक्षिक अवसरों का पता लगाने के लिए कार्निवल का दौरा किया। कॉलेज विद्या ने स्‍टूडेंट्स के लिए इंटरैक्टिव सेशंस, सूचनात्मक सेमिनार और व्यक्तिगत परामर्श के सत्र आयोजित किए ताकि उन्‍हें अपनी उच्च शिक्षा के सफर के संबंध में समझदारी से निर्णय लेने के लिए बहुमूल्‍य जानकारी मिल सके।

इस आयोजन पर कॉलेज विद्या के सीओओ, रोहित गुप्ता ने अपनी संतुष्टि व्यक्त करते हुए कहा, “इस कार्यक्रम ने स्‍टूडेंट्स को अपने भविष्य के बारे में सोच-समझकर निर्णय लेने के लिए आवश्यक ज्ञान और संसाधनों के साथ सशक्त बनाने के लिए एक मंच का कार्य किया। हमारा मानना है कि स्‍टूडेंट्स को उच्च शिक्षा के जटिल परिदृश्य का सामना करने में मदद के लिए निष्पक्ष मार्गदर्शन की जरूरत है।”

LEAVE A REPLY