वाहन चोरी करने वाले एक आरोपी को क्राईम ब्रांच एनआईटी ने किया गिरफतार।

0
1029
Crime Branch NIT arrested one accused for stealing a vehicle.
Photo : Faridabad Police pro

Today Express News / Report Ajay verma / फरीदाबाद : क्राईम ब्रांच एनआईटी ने वाहन चोरी करने वाले एक आरोपी रवि उर्फ रंगा को काबू किया है आरोपी फरीदाबाद जिले के गांव दयालपुर का रहने वाला है। श्रीमती धारणा यादव ने बताया कि आरोपी को सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर गिरफतार किया है।

आरोपी ने जनवरी महिने में आर्दश नगर एरिया में एक चोरी की वारदात को अंजाम दिया था उसके बाद आरोपी ने जुलाई महीने में 2 मोटरसाइकिल चोरी की वारदात आदर्श नगर और शहर बल्लबगढ एरिया में की थी। इसके अलावा आरोपी ने दो अन्य वाहन चोरी की वारदात अगस्त माह में शहर बल्लबगढ और आदर्श नगर एरिया में की थी। इस तरह से आरोपी ने फरीदाबाद शहर में मोटरसाइकिल चोरी की 5 वारदात को अंजाम दिया था।

आरोपी से उपरोक्त सभी 5 वारदात सुलझाई गई है। क्राईम ब्रांच एनआईटी ने आरोपी से उपरोक्त मुकदमें में चोरी 4 स्पलेंडर और एक ब्जाज प्लेटिना मोटरसाइकिल बरामद की है।

पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि वह नशा करने का आदि है उपरोक्त 5 मोटरसाइकिल की वारदात उसने नशा के चलते और पैसों के लिए की थी। चोरी की गई मोटरसाइकिल को वह बेचने की फिराक में था।

आरोपी के पिता ड्राविंग का काम करते है सभी गांव में ही रहते है आरोपी का भाई मर्डर केस में जेल में बंद है उसने अपने सगे ताउ की हत्या कर दी थी। गिरफतार आरोपी के खिलाफ भी पहले लडाई-झगडे के मुकदमें दर्ज है।

पुलिस ने आज आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा।

LEAVE A REPLY