ईज़मायट्रिप ने अपने शेयरधारकों के लिये एक विशेष प्रोग्राम EMTFAMILY पेश किया

0
524
easemytrip
easemytrip

• इस प्रोग्राम का मुख्‍य फीचर है ‘रेफर नाउ एंड अर्न फॉरएवर’ यानी अभी रेफर करें और हमेशा कमाएं
• ईज़मायट्रिप पर इस ऑफर का फायदा लेने के लिये शेयरधारकों को कंपनी के कम से कम 15 दिन पुराना सदस्‍य होना जरूरी

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । नेशनल, 28 दिसंबर, 2022: नई दिल्‍ली, 28 दिसंबर 2022: भारत के प्रमुख ऑनलाइन ट्रैवेल टेक प्‍लेटफॉर्म ईज़मायट्रिप ने आज अपने विशिष्‍ट शेयरधारकों के लिये केवल आमंत्रण के आधार पर एक विशेष प्रोग्राम EMTFAMILY पेश करने की घोषणा की है। इस प्रोग्राम के अंतर्गत ईज़मायट्रिप के शेयरधारकों को ‘रेफर नाउ एंड अर्न फॉरएवर’ प्रोग्राम में एनरोल किया जाएगा। रेफरर को ईज़मायट्रिप की वेबसाइट या मोबाइल ऐप्‍लीकेशन से बुक करने के लिये नये यूजर की रिफरिंग करने पर एक साल की अवधि के लिये फ्लाइट्स, होटल्‍स, हॉलीडेज, बसेस और ट्रेन बुकिंग्‍स पर रोमांचक कैश-बैक्‍स मिलेंगे।

यह फायदा देने के लिये ब्राण्‍ड अपने विशिष्‍ट शेयरधारकों को EMTFAMILY का एक रोमांचक मौका दे रहा है, जिसमें लेने के लिये बड़े डिस्‍काउंट्स, रिफरल स्‍कीम और विभिन्‍न ऑफर्स हैं। शेयरधारक कूपन कोड: EMTFAMILY का इस्‍तेमाल कर खास फायदे लेने के लिये अपना पैन कार्ड नंबर बता सकते हैं।

EMTFAMILY के खास फीचर्स में शामिल हैं-
– अभी रेफर करें और हमेशा कमाएं (रेफर नाउ एंड अर्न फॉरएवर)
– विभिन्‍न फ्लाइट्स और होटल्‍स में खास और विशेष किराये
– 500 से ज्‍यादा होटलों पर 2 रातें खरीदें और 1 मुफ्त पाएं
– चिकित्‍सकीय आधार पर पूरा रिफंड
– हर ट्रांजेक्‍शन पर कई ब्राण्‍ड्स से 5000 रूपये के वाउचर्स
– होटल बुकिंग्‍स पर 12% तक की अतिरिक्‍त छूट
– बस और ट्रेन बुकिंग्‍स पर 7% तक की अतिरिक्‍त छूट
– घरेलू फ्लाइट पर 500 रूपये और अंतर्राष्‍ट्रीय फ्लाइट पर 1000 रूपये की अतिरिक्‍त छूट

खास ऑफर्स पर अपनी बात रखते हुए, ईज़मायट्रिप के सीईओ और सह-संस्‍थापक निशांत पिट्टी ने कहा, “हम अपने मूल्‍यवान शेयरधारकों के लिये अपना विशिष्‍ट उत्‍पाद EMTFAMILY पेश करते हुए बहुत खुश हैं। हमें इस उत्‍पाद में बड़े फायदे दिखते हैं और यकीन है कि हमारे शेयरधारकों के लिये भी यह फायदेमंद होगा। कंपनी पर अपना भरोसा रखने के लिये आभार के एक टोकन के तौर पर हम उन्‍हें अभी तक के सफर का हिस्‍सा बनने के लिये धन्‍यवाद देते हैं और दुनियाभर में लाखों शेयरधारकों की सेवा जारी रखते हुए खास ऑफर्स तथा डिस्‍काउंट्स के साथ उनकी जरूरतें पूरी करने की आशा करते हैं।”
ईज़मायट्रिप अपने ग्राहकों के लिये मूल्‍य‍-वर्द्धित सेवाओं की पेशकश करती है, जिनमें फ्लाइट्स, होटल्‍स, हॉलीडेज, बसेस, कैब्‍स, आदि की बुकिंग्‍स शामिल हैं। टिकट इस लिंक से बुक किये जा सकते हैं: www.easemytrip.com

ईज़मायट्रिप के विषय में
ईज़मायट्रिप (एनएसई और बीएसई में सार्वजनिक सूचीबद्ध कंपनी) भारत में ओटीए उद्योग के क्रिसिल रिपोर्ट-एसेसमेंट (फरवरी 2021) के आधार पर एयर टिकट बुकिंग्स के लिहाज से भारत का दूसरा सबसे बड़ा ऑनलाइन ट्रैवेल प्लेटफॉर्म है। इसके अलावा, वित्त वर्ष 20-22 के दौरान लाभ में 78% सीएजीआर की विकास दर के साथ, यह सबसे तेजी से बढ़ रही इंटरनेट कंपनियों में से एक है। ईज़मायट्रिप अपनी शुरूआत से ही तैयार और लाभकारी है और ‘एंड टू एंड’ ट्रैवेल सॉल्यूशंस की पेशकश करती है, जैसे एयर टिकट, होटलों और हॉलीडे पैकेज, रेल और बस टिकट तथा सहायक वैल्यू एडेड सेवाएं। ईज़मायट्रिप अपने यूजर्स के लिये बुकिंग्स के दौरान शून्य सुविधा शुल्क के विकल्प की पेशकश करती है। ईज़मायट्रिप अपने यूजर्स को 400 से ज्यादा अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू एयरलाइंस, 2 मिलियन से ज्यादा होटलों और भारत के प्रमुख शहरों में ट्रेन/बस टिकट तथा टैक्सी रेंटल्स तक पहुँच देती है। 2008 में संस्थापित ईज़मायट्रिप के ऑफिस भारत के विभिन्न शहरों, जैसे नोएडा, बेंगलुरु और मुंबई में हैं। सहायक कंपनियों के रूप में इसके अंतर्राष्ट्रीय ऑफिस फिलीपीन्स, सिंगापुर, थाइलैण्ड , यूएई, यूके, यूएसए, न्यूजीलैण्ड और लंदन में हैं।

LEAVE A REPLY