स्कैम 1992 से लेकर स्कूप तक हंसल मेहता ने दर्शकों को दी बहुमूल्य कहानियां।

0
256

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । क्रिटिक्स, व्यूवर्स से लेकर इंडस्ट्री के लोगों ने स्कूप को इस साल के का सबसे बड़ा शो की उपाधि दे दी है। यही नहीं चारों ओर से लोग भरकर शो पर प्यार लुटा रहे हैं। मेहता इंडस्ट्री के उन उल्लेखनीय निर्देशकों में से एक हैं जो ऑडियंस के सामने वास्तविक कॉन्टेंट पेश करते हैं। शाहिद से अलीगढ़ तक और ओमरता से लेकर फ़राज़ तक मेहता हार्ड हिटिंग और रॉ कहानियां दिखाने की क्षमता से युक्त एक ऐसे फिल्ममेकर हैं जो एक्सपेरिमेंट करने से कतराते नहीं।

अनुभवी फ़िल्म पत्रकार वीर संघवी ने शो के बारे में लिखा “एंजॉयड @mehtahansal’s Scoop. @KARISHMAK_ TANNA के पावरहाउस प्रदर्शन के अलावा यह मुंबई पुलिस और अंडरवर्ल्ड के बीच संबंधों के साथ-साथ पुलिस के झूठ को छापकर जीवन बर्बाद करने वाले मीडिया के क्रूर व्यहवार को सटीक रूप से दर्शाती है।”

मशहूर फ़िल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट ने ट्विटर पर ‘स्कूप’ शो की प्रशंसा करते हुए लिखा “#Scam1992. Now #Scoop…. #HansalMehta’s की थ्रिलर ड्रामा और थ्रिल का मिश्रण है जो आपको अपनी सीट से बांधे रखती है। यह स्कैम 1992 के बाद एक मास्टर स्टोरीटेलर के रूप में मेहता की स्तिथि की पुष्टि इस शो में दोबारा से निर्धारित करता है। मैं ज़रूर इसको देखने की सिफारिश करूँगा #mehtahansal @NetflixIndia.”

डायरेक्टर और प्रड्यूसर निखिल आडवाणी ने ट्विटर पर लिखा “बिंजड वॉचड़ #Scoop ऑन @NetflixIndia. @mehtahansal आपने अपने क्राफ्ट से शो के हर फ्रेम में वास्तविकता और बारीकी पर ध्यान दिया है। मैं कितना ईर्ष्यालु हो गया हूँ। @mrunmayeelagoo”

एक करैक्टर ड्रिवेन ड्रामा एक पत्रकार की कहानी है जिसे दूसरे पत्रकार के मर्डर के केस में फंसाया जाता है। स्कूप जिगना वोरा की किताब “बिहाइंड बार्स इन भायखला: माय डेज इन प्रिजन पर आधारित है।

LEAVE A REPLY