होली का त्यौहार देता है भाईचारे व एकता का संदेश : राजेश भाटिया

0
543
Holi festival gives message of brotherhood and unity Rajesh Bhatia

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । फरीदाबाद।  वार्ड नंबर-3 के जिला परिषद संजय अब्बास  ने सीकरी गांव में अपने कार्यालय का उद्घाटन किया। इस इस अवसर पर मुख्यातिथि के रूप में जजपा के फरीदाबाद जिलाध्यक्ष राजेश भाटिया ने कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान होली मिलन समारोह का भी आयोजन किया गया, जिसमें फूलों की होली खेली गई।

इस मौके पर जजपा के फरीदाबाद जिलाध्यक्ष राजेश भाटिया ने कहा कि, भारत त्यौहारों का देश है और हर त्यौहार हमें भाईचारे व एकता का संदेश देते है इसलिए हर त्यौहार को सादगी व भाईचारे से मनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज के दौर में होली जैसे त्यौहार पर कुछ लोग शराब व नशा करके माहौल खराब करते है, ऐसा करना गलत है, यह त्यौहार भाईचारे व एकता का संदेश देता है इसलिए इसे मिल जुलकर मनाना चाहिए।

राजेश भाटिया ने संजय अब्बास को कार्यालय खोलने पर बधाई देते हुए कहा कि वह पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं ताकि आने वाले नगर निगम चुनावों में जजपा अधिक से अधिक सीटें जीतकर पार्टी को मजबूत करें।

इस अवसर पर जिला परिषद के चेयरमैन विजय लोहिया, जिला परिषद के डिप्टी चेयरमैन धरम चौधरी, वार्ड नंबर 2 के जिला परिषद इमरान खान, अब्दुल सत्तार हरिन्द भड़ाना,  संदीप शर्मा   रिंकल भाटिया, जुबेर सरपंच मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY