स्कूप ने एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को फिल्ममेकर्स का बनाया फेवरेट।

0
153

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । नेटफ्लिक्स की हालिया वेबसीरीज़ स्कूप में जागृति पाठक का किरदार निभाने वाली करिश्मा तन्ना को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। इसी बीच उन्होंने पति वरुण बंगेरा के साथ वीकेंड एंजॉय करने के लिए दुबई की ट्रिप की। ट्रिप के दौरान करिश्मा को साथी यात्रियों से स्कूप में उनके किरदार के लिए बहुत प्रशंसा मिली। इतना ही नहीं करिश्मा अपने फैंस से मिल रहे प्यार को पाकर मुस्कुराती भी नज़र आईं। जैसे ही लोगों को खबर मिली कि एक्ट्रेस दुबई एयरपोर्ट के एग्जिट गेट की ओर आने वाली हैं उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी।

एक्ट्रेस करिश्मा ने कहा “मैं चौंक गई जब कनाडा और यूएसए में रहने वाले लोगों ने मुझसे मिलकर कहा कि उन्होंने स्कूप बिंज देखा और उन्हें बहुत अच्छा लगा। अगले दिन मैं डिनर करने जब बाहर गई तब कई लोगों ने शो की खूब प्रशंसा की।”

जागृति के करैक्टर को आत्मसात करने के लिए और मीडिया लाइन को करीब से समझने के लिए करिश्मा ने पुलिस स्टेशन का दौरा भी किया, न्यूज़ रूम में क्राइम संवाददाताओं के साथ और मुंबई के प्रेस क्लब में कुछ समय भी बिताया। “यद्यपि मैं कट-थ्रोट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सालों से काम कर रही हूँ लेकिन इस करैक्टर को निभाने के लिए मेरा निजी अनुभव काफी नहीं था। इस करैक्टर को निभाने के लिए मुझे भी ज़िम्मेदार होना था क्योंकि यह सीरीज़ सच्ची घटना पर और किसी की ज़िंदगी पर आधारित है।”

करिश्मा का यह रोल करना तब सफल हुआ जब उन्हें दिग्गज फिल्ममेकर्स जैसे अनुराग कश्यप, महेश भट्ट और निखिल आडवाणी के कॉल्स आने लगे। इन प्रशंसाओं में “करिश्मा तन्ना 2.0”, “फोड़ डाला है” और “इतने समय से यह करिश्मा कहा गायब थी” जैसे कॉम्प्लीमेंट्स शामिल हैं।

एक्ट्रेस के लिए चुनौतीपूर्ण किरदार करने का जुनून ही उनके फैंस को उनकी ओर इतना आकर्षित करता है। “एक एक्टर होने के नाते चाहे आपने कितने भी साल इंडस्ट्री में क्यों न बिताए हों आप हमेशा कुछ न कुछ रोज़ सीखते ही हैं। मैं एक परफ़ॉर्मर होने के नाते नए नए किरदार करना चाहती हूँ। और इंडस्ट्री के विभिन्न निर्देशकों और निर्माताओं से सीखना चाहती हूँ।”

फिलहाल तन्ना दुनियाभर के दर्शकों से अपने किरदार जागृति के लिए तारीफ बटोर रहीं हैं। वह आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर भी काफी उत्सुक हैं। स्कूप की सफलता के बाद एक्ट्रेस को फिल्ममेकर्स और कास्टिंग डायरेक्टर्स की ओर से कई फोन कॉल्स आये और आ रहे हैं। दर्शकगण अब उन्हें जल्द ही आगामी प्रोजेक्ट्स में देखने का इंतज़ार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY