“पिप्पा” ट्रेलर: प्रियांशु पेनयुली, ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर इस वॉर ड्रामा में अभिनय करेंगे!

0
126

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। प्रियांशु पेनयुली एक बहुमुखी अभिनेता हैं जिन्हें “चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली” और “भावेश जोशी” में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। अब वह ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर के साथ “पिप्पा” में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज होने के साथ ही काफी चर्चा में है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म तीन भाई-बहनों की कहानी बताती है, जिसमें प्रियांशु पेनयुली ने ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर के साथ मुख्य भूमिका निभाई है। ट्रेलर में तीनों प्रमुख अभिनेताओं के बीच ड्रामा और अविश्वसनीय केमिस्ट्री की झलक मिलती है।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में प्रियांशु पेन्युली की यात्रा उल्लेखनीय से कम नहीं रही है। इस वर्ष “यू-टर्न” और “चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली” में उनके प्रदर्शन ने उन्हें व्यापक प्रशंसा और एक समर्पित प्रशंसक अर्जित किया है।

“पिप्पा” प्रियांशु पेनयुली की कई उपलब्धियों में से एक होने का वादा करती है क्योंकि यह फिल्म युद्ध काल के दौरान एक अनूठी कहानी पर आधारित है। फिल्म एक मनोरंजक और भावनात्मक कहानी में भाई-बहनों के लचीलेपन, दोस्ती और संघर्ष को दर्शाती है।

LEAVE A REPLY