मुंबई में एक प्रतिष्ठित फैशन इवेंट के लिए विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया आये एक साथ!

0
204

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। मुंबई में जियो प्लाजा लॉन्च इवेंट में तमन्ना भाटिया ने एक अविस्मरणीय उपस्थिति दर्ज की, जो भव्यता के साथ रैंप पर उतरीं। उन्होंने फैशन डिज़ाइनर अब्राहम ठाकोर की एक प्राचीन सफेद रचना को अपनाया, जो अपने उत्कृष्ट और कालातीत काम के लिए प्रसिद्ध डिजाइनर हैं।

रैंप पर तमन्ना की मौजूदगी फैशन का नजारा थी। आइवरी अब्राहम ठाकोर ऑउटफिट पहने हुए, उन्होंने सोफिस्टिकेशन का भाव प्रदर्शित करते हुए दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया। इवेंट का आकर्षण प्रतिभाशाली विजय वर्मा की उपस्थिति से बढ़ गया, जो इस शानदार यात्रा में तमन्ना के साथ थे। साथ ही उन्होंने इस अवसर पर आकर्षण और करिश्मा की आभा ला दी, जिससे यह उपस्थित सभी लोगों के लिए एक यादगार अनुभव बन गया।

यह लॉन्च इवेंट, जिसमें तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा शामिल थे, फैशन और ग्लैमर का एक अद्भुत मिश्रण था। पैन इंडिया एक्ट्रेस की दिलीप के साथ पहली मलयालम फिल्म “बांद्रा” है, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। जबकि वह जॉन अब्राहम के साथ निखिल आडवाणी की हिंदी फिल्म “वेदा” और तमिल में “अरनमनई 4” में भी दिखाई देंगी, जो पोंगल 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY