सेवा भारती के सहयोग से अधिवक्ता परिषद ने चैंबर्स में वितरित किए मास्क

0
538
In collaboration with Seva Bharti, the Advocates Council distributed masks in the chambers

Today Express News / Ajay Verma / फरीदाबाद-01जुलाई।अधिवक्ता परिषद ने वकीलों को सैनिटाइजर एवं एन-95 मास्क वितरित किए। चैंबर्स में आयोजित कार्यक्रम में परिषद की नवगठित कार्यकारिणी ने लगभग 500 अधिवक्ताओं को मास्क एवं सैनिटाइजर देकर कोरोना संक्रमण के प्रति सचेत रहने के लिए जागरूक किया। सेक्टर 12 चैंबर्स परिसर में आयोजित कार्यक्रम के मुख्यवक्ता भाजपा नेता एवं वरिष्ठ अधिवक्ता राजकुमार शर्मा ने अपने उद्बोधन में कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अनुषांगिक संगठन सेवा भारती और अधिवक्ता परिषद फरीदाबाद के संयुक्त तत्वावधान में मास्क वितरण अभियान चलाया जा रहा है। जिसके निमित परिषद की तरफ से अधिवक्ता चैंबर्स में एन-95 मास्क वितरित किए गए। इसके अतिरिक्त जिला अदालत में कोविड-19 के संक्रमण के बचाव के लिए अधिकांश अधिवक्ताओं को सैनिटाइजर एवं एन-95 मास्क उपलब्ध कराने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।

परिषद अध्यक्ष रविंद्र गुप्ता ने कहा कि सेवा भारती द्वारा कोरोना वैश्विक आपदा में शहरी क्षेत्र एवं ग्रामीण क्षेत्र में दिन-रात सेवाकार्य किए जा रहे है। इसी पुण्य कार्य में अधिवक्ता परिषद फरीदाबाद ने भी सहयोग करने की शुरुआत की है। परिषद के संरक्षक गोपाल दत्त शर्मा ने परिषद के इस सेवाकार्य की प्रशंसा करते हुए सभी को बधाई दी।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से अधिवक्ता परिषद जिलाध्यक्ष रविन्द्र गुप्ता, भाजपा नेता एवं वरिष्ठ अधिवक्ता राजकुमार शर्मा,अधिवक्ता परिषद् के संरक्षक गोपाल दत्त शर्मा, आत्मप्रकाश सेतिया, महामंत्री पुरुषोत्तम भारद्वाज, मुकेश वर्मा, कृपाराम, संजीव सिंगला, योगेश दत्त शर्मा, मनीष वर्मा, धीरज सेनी, रतिराम, विकाश शर्मा, अमरजीत सरदाना सहित अन्य अधिवक्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY