मैरिंगो एशिया हॉस्पिटल सेक्टर 16 फरीदाबाद ने साल रक्षाबंधन को एक वास्तविक अनूठे और स्पर्शणीय तरीके से मनाया ! 

0
129

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । “रोटरी क्लब फरीदाबाद – इनर व्हील्स क्लब” की महिलाएँ ने यह अवसर उठाया कि वे असली जीवन के नायकों की महत्वपूर्ण कार्ययोजना को समर्पित करते हैं, जो अपने आप को जीवन बचाने के उद्देश्य में पूरी तरह से समर्पित करते हैं – हमारे प्रिय डॉक्टर। इस रक्षाबंधन पर, समाज की महिलाएँ समूह में एक साथ आईं और मैरिंगो एशिया हॉस्पिटल, फरीदाबाद के डॉक्टरों के प्रयासों की पहचान और सराहना की। वे उन्हें अपने भाइयों के रूप में मानकर जीवन बचाने के मिशन में समर्पित भाव को सलाम किया और उनकी कलाई पर राखी भी बंधी।

डॉ. बलकिशन गुप्ता (क्लिनिकल डायरेक्टर एवं एचओडी मिनिमल इनवेसिव सर्जरी) और डॉ. गुरमीत सिंह चब्बड़ा (क्लिनिकल डायरेक्टर – रेस्पिरेटरी एवं स्लीप मेडिसिन) अनन्य सम्माननीय डॉक्टरों के साथ उपस्थित थे। उनके दिल भावना और खुशी से भरे थे जब रोटरी इनर व्हील क्लब, फरीदाबाद की महिलाओं द्वारा दिखाई गई कृतज्ञता और सम्मान को देखा। मिस उर्वशी और मिस अनिता ने रोटरी क्लब महिलाओं की प्रतिष्ठा की अपनी कठिन समर्पण की स्थिरता की स्वीकृति दी, डॉक्टरों, नर्सेज़ और पैरामेडिक्स द्वारा समाज के रक्षकों के तौर पर। वे उनके समर्पण की सख्त प्रशंसा की व्यक्ति की, जो दिन-रात काम करके समाज को स्वस्थ और सुरक्षित बनाने के लिए काम करते हैं।

कार्यक्रम के दौरान, डॉ. बलकिशन गुप्ता और डॉ. गुरमीत सिंह चब्बड़ा ने महिला स्वास्थ्य के संदर्भ में सकारात्मक जीवन शैली के परिवर्तन और महत्वपूर्ण स्वास्थ्य सुझावों को साझा किया। उन्होंने समागम के समय इस कार्यक्रम की विचारशीलता और इसके मूल उद्देश्य की प्रशंसा की।

LEAVE A REPLY