“सुल्तान ऑफ दिल्ली”: मिलन लुथरिया की ओटीटी की दुनिया में गेम-चेंजिंग एंट्री!

0
141

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। “द डर्टी पिक्चर” और “वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई” जैसी बॉलीवुड हिट फिल्मों के प्रशंसित निर्देशक मिलन लुथरिया ने एक बार फिर अपने आगामी प्रोजेक्ट “सुल्तान ऑफ दिल्ली” के टीज़र से सभी का ध्यान आकर्षित किया है। इस प्रोजेक्ट से लुथरिया ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत कर रहे हैं और फैंस इससे अधिक रोमांचित नहीं हो सकते।

“सुल्तान ऑफ दिल्ली” के टीज़र ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है, जिससे दर्शक उत्साह से भर गए हैं। दमदार कथाएँ गढ़ने और सिनेमाई उत्कृष्टता प्रदान करने के लिए मिलन लुथरिया की प्रतिष्ठा ने फिल्म एनथुसिएस्ट और आलोचकों की जिज्ञासा को समान रूप से जगाया है। ड्रामा, एक्शन, इमोशन और मनोरंजन को सहजता से मिश्रित करने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाने वाले लुथरिया का स्ट्रीमिंग कॉन्टेंट की दुनिया में प्रवेश भारतीय मनोरंजन में एक महत्वपूर्ण क्षण है।

टीजर देखने के बाद फैंस अब सीरीज़ के ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे हैं। मिलन लुथरिया का ओटीटी की दुनिया में प्रवेश एक सिनेमाई अनुभव का वादा करता है। “सुल्तान ऑफ़ दिल्ली” जल्द ही स्ट्रीम होने वाली है। यह उनके पहले से ही शानदार पोर्टफोलियो में एक यादगार इज़ाफा होगा।

LEAVE A REPLY