यो यो हनी सिंह की ओरिजिनल फीचर डॉक्यूमेंट्री निर्देशन करने के लिए मोज़ेज़ सिंह एकदम सही फिल्म निर्माता हैं, जाने क्यों?

0
110

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । फिल्म निर्माता मोजेज सिंह, जिन्होंने विकी कौशल म्यूजिकल स्टारर ‘जुबान’ और शेफाली शाह अभिनीत सम्मोहक थ्रिलर वेब-सीरीज ‘ह्यूमन’ के साथ हर फ्रेम को प्रामाणिक किया और भावना से भरने की अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है, अब दर्शकों को लुभाने के लिए अपनी आगामी परियोजना ‘यो यो हनी सिंह: फेमस’ पर फीचर के साथ तैयार हैं।

चाहे मानवीय रिश्तों की जटिलताओं की खोज करना हो या सच्चाई में गहराई से उतरकर किसी कलाकार के व्यक्तित्व की परतों को उजागर करना हो, मोजेज सिंह को कहानियों को गहराई और बारीकियों के साथ चित्रित करने की आदत है, जो उन्हें ‘यो यो हनी सिंह – फेमस’ के लिए एक आदर्श व्यक्ति बनाता है।

डॉक्यूमेंट्री फीचर फिल्म के रिलीज होने के साथ, प्रशंसक यह देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं कि मोजेज सिंह, जो जटिल विषयों के संवेदनशील चित्रण के लिए जाने जाते हैं, रैपर के जीवन को कैसे सही ठहराएंगे, जो प्रसिद्धि, संघर्ष और जीत की एक उतार चढ़ाव यात्रा रही है।

मोज़ेज़ के इस प्रोजेक्ट के लिए बिल्कुल उपयुक्त होने का एक और कारण उनकी कलात्मक संवेदनशीलता है। फिल्म निर्माता का पोर्टफोलियो फिल्म, सीरीज, डाक्यूमेंट्री, संक्षिप्त फिल्में, टेलीविजन, विज्ञापन और संगीत वीडियो तक फैला हुआ है, जो एक कहानीकार के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा की एक झलक है। उनका काम सम्मोहक कहानी कहने के साथ दृश्य सौंदर्यशास्त्र को मिश्रित करने की उनकी क्षमता का एक उदाहरण है, जिसे दर्शक आगामी डॉक्यू-सीरीज़ के साथ फिर से देखने जा रहे हैं।

मोजेज के साथ सहयोग के बारे में बात करते हुए, रैपर यो यो हनी सिंह ने कहा, “उन्होंने आस्था के बारे में बात की, और मुझे तुरंत लगा कि मैं उन पर भरोसा कर सकता हूं, और उन्होंने एक बेहतरीन डॉक्यूमेंट्री बनाई है। आप सभी यो यो हनी सिंह को जानते होंगे, लेकिन इसके माध्यम से डॉक्यूमेंट्री फिल्म, आपको पता चल जाएगा कि हिरदेश सिंह (गायक का आधिकारिक नाम) कौन है।” इसे देखते हुए, दर्शक उम्मीद कर सकते हैं कि फिल्म निर्माता दर्शकों को एक मनोरम अनुभव प्रदान करेंगे।

ओरिजिनल डॉक्यूमेंट्री फीचर जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

LEAVE A REPLY