बागी 3 के 4 साल: टाइगर श्रॉफ की पावर-पैक फिल्म स्टिल स्ट्राइक्स अ कॉर्ड।

0
44

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । बॉलीवुड के सबसे युवा एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बागी 3’, जो 2020 में रिलीज़ हुई थी, आज चार साल पूरे करके एक उपलब्धि हासिल की है। ‘बागी’ फ्रेंचाइजी लुभावने एक्शन दृश्यों को दिखाने के लिए प्रसिद्ध है, तीसरी किस्त में एक अभिनेता के रूप में टाइगर की भावनात्मक दृश्यों को प्रदर्शित करने की क्षमता पर प्रकाश डाला गया है। टाइगर ने साबित किया है कि जहां वह एक्शन दृश्यों में कमाल दिखाते हैं, वहीं भावनात्मक रूप से भारी दृश्यों को भी निभा सकते हैं। भावनाओं और कार्यों के सही मिश्रण ने दर्शकों को खूब पसंद किया, जिससे यह किस्त फ्रेंचाइजी के लिए एक प्रसिद्ध अतिरिक्त बन गई।

अहमद खान द्वारा निर्देशित ‘बागी 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की और 2020 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई। इसने वैश्विक स्तर पर 137.05 करोड़ रुपये की अनुमानित कमाई की, जो साबित करता है कि दर्शकों की संख्या कितनी है। दुनिया ने टाइगर श्रॉफ का #TheTigerEffect देखा और एंजॉय किया। फिल्म, जिसमें श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख भी थे, बॉलीवुड के सबसे कम उम्र के एक्शन सुपरस्टार के रूप में टाइगर की स्थिति को मजबूत किया, जिससे उनके प्रशंसक आश्चर्यचकित रह गए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आएंगे जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। वह ‘रेम्बो’ और ‘सिंघम अगेन’ में भी नज़र आएंगे, जो इस साल उनके प्रशंसकों और अनुयायियों के लिए एक आदर्श उपहार होने का वादा करता है!

LEAVE A REPLY