तमन्ना भाटिया-स्टारर ‘अरनमनई 4’ को ओटीटी पर भी दर्शकों और क्रिटिक्स का मिल रहा है प्यार!

0
67

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। तमन्ना भाटिया-स्टारर ‘अरनमनई 4’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है बल्कि ओटीटी पर भी धमाल मचा रही है। फिल्म ने 21 जून को ओटीटी प्लेटफार्मों पर अपनी बहुप्रतीक्षित शुरुआत की और इसे दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स से भी अपार प्यार और प्रशंसा मिल रही है। खासकर तमन्ना भाटिया और उनकी को-स्टार राशि खन्ना के शानदार प्रदर्शन के लिए।

‘अरनमनई 4’ ने तमिल इंडस्ट्री में ड्राई पैच को हटा दिया, जो 2024 की पहली तमिल हिट बन गई। फिल्म ने तमन्ना की बॉक्स ऑफिस क्षमता को साबित किया है। एक फैन ने सोशल मीडिया पर लिखा, “तमन्ना भाटिया आफ्टर कल्लूरी धर्मदुरई इन अरणमनई4 शी हैज डन एन एक्सीलेंट परफॉरमेंस।” जबकि कई लोगों ने उन्हें फिल्म की सबसे अच्छी चीज़ बताया। तमिल दर्शकों के बीच फिल्म की पॉपुलैरिटी ने मेकर्स को सिनेमाघरों में हिंदी-डब वर्जन जारी करने के लिए प्रेरित किया। यह हॉरर कॉमेडी एंटरटेनिंग पर्फोर्मेंसस से भरपूर है, जो दर्शकों को मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है।

फिल्म में तमन्ना और राशि के अलावा सुंदर सी, रामचंद्र राजू, संतोष प्रताप, कोवई सरला, योगी बाबू, वीटीवी गणेश और दिल्ली गणेश प्रमुख भूमिकाओं में थे। सुंदर सी द्वारा निर्देशित यह फिल्म खुशबू सुंदर और ए.सी.एस. अरुण कुमार द्वारा निर्मित है।

LEAVE A REPLY