रॉकस्टार डीएसपी ने असम के रोंगाली फेस्टिवल में भाग लिया, अपने इंडिया टूर को किया प्रमोट!

0
51

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। नेशनल अवॉर्ड विनिंग कंपोजर देवी श्री प्रसाद, जिन्हें रॉकस्टार डीएसपी के नाम से जाना जाता है, अपनी संगीत प्रतिभा से अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में, डीएसपी ने असम के सबसे प्रसिद्ध फ़िल्म फेस्टिवल रोंगाली में भाग लिया, जहां उन्हें सरकार द्वारा सम्मानित किया गया। रोंगाली फेस्टिवल में डीएसपी के आगामी इंडिया टूर को प्रमोट किया, जिसकी घोषणा रॉकस्टार ने इस महीने की शुरुआत में वर्ल्ड म्यूजिक डे पर की थी। असम सरकार ने डीएसपी को अपने म्यूजिकल टूर के दौरान गुवाहाटी में प्रदर्शन करने के लिए भी आमंत्रित किया।

अपने भारत दौरे के लिए उत्साह बढ़ाने के लिए, डीएसपी ने अपने पिछले पर्फोर्मेंसेज की एक झलक साझा की थी। फैंस को अपने आगामी शोज के लिए टीज किया। ‘पुष्पा 2’ के कंपोजर दक्षिणी और उत्तरी दोनों राज्यों में बड़े पैमाने पर दौरा करेंगे। लंदन, मलेशिया, अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में डीएसपी के पिछले प्रदर्शनों को उत्साही प्रशंसा मिली है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे उन्होंने दुनिया भर के दर्शकों को अपने ट्यून्स पर नाचने के लिए उत्साहित किया है। आगामी दौरे में डीएसपी अपने सुपरहिट गानों पर परफॉर्म करेंगे, जिसमें बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ से ‘पुष्पा पुष्पा’ और ‘द कपल सॉन्ग’ जैसे हालिया चार्टबस्टर शामिल हैं।

काम के मोर्चे पर, रॉकस्टार डीएसपी अपने बैक-टू-बैक चार्टबस्टर्स के साथ इस साल राज करने के लिए तैयार है। ‘पुष्पा 2: द रूल’ के अलावा, डीएसपी की 2024 लाइनअप में सूर्या की ‘कंगुवा’, पवन कल्याण की ‘उस्ताद भगत सिंह’, अजित की ‘गुड बैड अग्ली’, नागा चैतन्य की ‘थंडेल’ और धनुष की ‘कुबेर’ शामिल हैं।

LEAVE A REPLY