रोहित सराफ ने ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ की शूटिंग शुरू करते हुए उत्साह व्यक्त किया।

0
47

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। रोहित सराफ ने आगामी रोमांटिक कॉमेडी ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसका निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं। खेतान ने सेट से एक क्लैपबोर्ड की तस्वीर साझा करते हुए रोहित ने लिखा, ‘पहला दिन – हार्दिक आभार।’ सराफ ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर फिर से साझा की और व्यक्त किया कि वह इस परियोजना के बारे में “बहुत उत्साहित” हैं, जिसमें अभिनेता पहली बार सान्या मल्होत्रा, जान्हवी कपूर और वरुण धवन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। यह फिल्म सराफ का खेतान के साथ पहला सहयोग भी है।

जैसे ही कास्टिंग की घोषणा की गई, रोहित सराफ के प्रशंसक उन्हें एक और रोमांटिक-कॉम प्रोजेक्ट में देखने के लिए उत्साहित हो गए। अपनी लोकप्रिय सीरीज ‘मिसमैच्ड’ से दर्शकों का दिल जीतने वाले अभिनेता ने इस फिल्म के साथ एक बार फिर ‘नेशनल क्रश’ के रूप में अपनी स्थिति मजबूत करने का वादा किया है।

इस बीच, ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ से परे, सराफ ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें वह पहली बार पश्मीना रोशन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। यह फिल्म 28 जून को रिलीज होने वाली है। रोहित के पास पाइपलाइन में ‘मिसमैच्ड 3’ भी है। उन्होंने हाल ही में ओटीटी प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी की है, जिसमें वह प्राजक्ता कोली के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आ रहे हैं। वह श्रृंखला में ऋषि शेखावत की भूमिका को दोहराएंगे, जो इस साल ओटीटी पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY