शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की फिल्म ‘सुखी’ बनी ओटीटी पर ग्लोबल हिट!

0
189

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। फ़िल्म ‘सुखी’ ने हाल ही में 2.3 मिलियन व्यूज के साथ नेटफ्लिक्स की ग्लोबल टॉप 10 (नॉन इंग्लिश) फिल्मों में 5वें नंबर पर स्थान हासिल किया है, जिससे अंतर्राष्ट्रीय फीचर के रूप में फ़िल्म की स्थिति मजबूत हो गई है। वहीं, भारत में फिल्म सफल रही और टॉप पांच में पहुंची और दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ी।

‘सुखी’ को अब नेटफ्लिक्स पर 13 देशों की टॉप 10 फिल्मों में जगह मिल गई है। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की नवीन फिल्म, “सुखी” एक शानदार सफलता बन गई है, जिसने विश्व स्तर पर दर्शकों का मनोरंजन किया है। साथ ही नेटफ्लिक्स पर 2.3 मिलियन व्यूज का उल्लेखनीय मील का पत्थर हासिल किया है। सितंबर में रिलीज हुई इस फिल्म को न केवल पॉजिटिव रिव्यूज मिले बल्कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर पहचान भी मिली। फिल्म में शिल्पा के सुखी के किरदार ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। कई लोग तो इसे उनके बेहतरीन अवॉर्ड विनिंग परफॉरमेंस में से एक मानते हैं।

सोनल जोशी द्वारा निर्देशित सुखी में शिल्पा शेट्टी के अलावा अमित साध, कुशा कपिला, दिलनाज़ ईरानी, ​​पवलीन गुजराल और चैतन्य चौधरी ने महत्वपूर्ण अभिनय किया है। इस सफलता पर सवार होकर, शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अमेज़ॅन प्राइम पर रोहित शेट्टी की पहली सीरीज़, ‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ में अपने ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हैं। इसका प्रीमियर 19 जनवरी, 2024 को होगा। इसके साथ ही, उनकी आगामी कन्नड़ फिल्म “केडी – द डेविल” में भी शिल्पा एक बेहतरीन और महत्वपूर्ण रोल अदा करेंगी।

LEAVE A REPLY