पावर आइकॉन प्रियंका चोपड़ा जोनास अब एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंसेज की एक्टर्स ब्रांच की कार्यकारी समिति में शमिल हुई।

0
213

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । ग्लोबल आइकन, अभिनेत्री, निर्माता, उद्यमी और लेखक प्रियंका चोपड़ा जोनास एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज की सदस्य हैं और वर्तमान में अभिनेता शाखा की कार्यकारी समिति में कार्यरत हैं।

अकादमी की सदस्यता केवल बोर्ड ऑफ गवर्नर्स के आमंत्रण द्वारा होती है। प्रतिस्पर्धी ऑस्कर नामांकन अर्जित करके सदस्यता योग्यता भी प्राप्त की जाती है। मोशन पिक्चर्स के क्षेत्र में विभिन्न विषयों का प्रतिनिधित्व करने वाली अकादमी की सदस्यता 17 शाखाओं में विभाजित है। चोपड़ा जोनास ने पहले ऑस्कर नामांकित फीचर व्हाइट टाइगर में अभिनय किया था जिसे उन्होंने कार्यकारी रूप से निर्मित भी किया था।

हॉलीवुड में दक्षिण एशियाई क्षेत्र को आगे बढ़ाने के लिए जानी जाने वाली प्रियंका चोपड़ा जोनास अगली बार प्राइम वीडियो पर रुसो ब्रदर्स के सिटाडेल और फीचर लव अगेन में दिखाई देंगी। अपने प्रोडक्शन बैनर पर्पल पेबल पिक्चर्स के तहत, चोपड़ा जोनास फर्स्ट लुक डील पर अमेज़न स्टूडियो के साथ भी साझेदारी कर रही है, और वर्तमान में स्ट्रीमर के लिए वैश्विक सुविधाओं और टीवी कंटेंट की एक स्लेट विकसित कर रही है।

LEAVE A REPLY