‘हीरो हीरोइन’ के डायरेक्टर ने एक क्रूशियल सीन के लिए बजट पर प्रेरणा अरोड़ा के ‘नो कोम्प्रोमाईज़’ वाले निर्णय की सराहना की!

0
43

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। फिल्ममेकर प्रेरणा अरोड़ा अपने आगामी प्रोजेक्ट ‘हीरो हीरोइन’ को अन्य फिल्मों से अलग दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। फिल्म के एक क्रूशियल सीन के लिए, जो जंगल में घटित होता है, अरोड़ा ने स्टूडियो फ्लोर पर एक सेट बनाने का सुझाव दिया, भले ही इसके लिए कितनी भी अधिक लागत ही क्यों न लगे। प्रेरणा इस बात पर अड़ी हुई थीं कि डायरेक्टर सुरेश कृष्ण ने ऐसा विजुअली और इमोशनल रूप से अपीलिंग सीन तैयार किया है कि यह फिल्म में एक स्टैंडआउट मोमेंट होने का हकदार है।

डायरेक्टर सुरेश कृष्णा ने कहा, “प्रेरणा वास्तव में एक असाधारण विजनरी है। एक बार जब वह किसी कहानी से मोहित हो जाती है, तो उसे पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ती। जिस दिन मैंने यह सीन सुनाया, उन्होंने फिल्म में इसके महत्व को पहचान लिया। बिना किसी हिचकिचाहट के, उन्होंने घोषणा की, ‘सर, कोई कोम्प्रोमाईज़ नहीं, स्काई इज द लिमिट।’

डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी, आर्ट डिरेक्टपर और प्रोडक्शन डिजाइनर के साथ चर्चा के बाद, मेकर्स ने रामोजी फिल्म सिटी में सेट को एक्सीक्यूट करने का निर्णय लिया। फिल्म की शूटिंग 10 जून को हैदराबाद में शुरू होने वाली है और 5 अगस्त तक खत्म होने वाली है।

दोनों स्थानों और सेट डिज़ाइन की प्लानिंग और एक्सक्यूशन से संकेत मिलता है कि यह फिल्म वास्तव में सिनेमेटिक एक्सपीरियंस देने का वादा करती है। फिल्म को एक पैन इंडिया फिल्म कहा जाता है, जिसमें दिव्या खोसला मुख्य भूमिका में हैं, जबकि तुषार कपूर, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और बाकी कलाकारों ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं।

LEAVE A REPLY