अपनी वापसी की घोषणा के साथ ही सोनम को विभिन्न निर्माताओं से कई प्रस्ताव मिलने हैं।

0
207

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । ओए ओए गर्ल सोनम ने हाल ही में भारतीय सिनेमा में अपनी वापसी की घोषणा की है। घोषणा के बाद से ही अभिनेत्री सभी खबरों में छाई हुई है। बी-टाउन के बड़े प्रोड्यूसर्स ने उन्हें कई स्क्रिप्ट्स के साथ अप्रोच किया है। अभिनेत्री वास्तव में इस प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं और उन्होंने इस बारे में और भी बातें साझा की हैं।

सोनम कहती हैं, “तीन दशकों के ब्रेक के बाद पर्दे पर वापसी करना मेरे लिए एक बड़ा फैसला था। मैं थोड़ा अभिभूत और घबराई हुई थी क्योंकि चीजें काफी बदल गई हैं। हालांकि, जब मैंने वापसी की घोषणा की, तो मेरे सह-अभिनेताओं और इंडस्ट्री ने खुले हाथों से मेरा स्वागत किया। मुझे कुछ स्क्रिप्ट्स ऑफर की गई हैं। मैं वर्तमान में देख रही हूँ कि मैं किससे सबसे ज्यादा जुड़ती हूं। आप जल्द ही कुछ बड़े परियोजना की उम्मीद कर सकते हैं।”

त्रिदेव की शानदार सफलता के बाद, सोनम के पास प्रस्तावों की एक लंबी सूची थी जो उनकी सहमति का बेसब्री से इंतजार कर रही थी, लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था और अभिनेत्री को व्यक्तिगत कारणों से सिनेमा को छोड़ना पड़ा।

सोनम को उद्योग में यश चोपड़ा द्वारा पेश किया गया था और 1988 में मल्टी-स्टारर एक्शन फिल्म ‘विजय’ के साथ अपना करियर स्थगित कर दिया था। अभिनेत्री को फिल्म ‘त्रिदेव’ से प्रसिद्धि मिली और उसी फिल्म में ‘ओए ओए…’ गाना लोगों के बीच बहुत प्रसिद्ध हुआ था।

LEAVE A REPLY