अभिनेत्री रेजिना कैसेंड्रा डेमोक्रेटिक संघ की सह-संस्थापक बनीं; अधिक विवरण यहां देखें

0
147
actress Regina Cassandra became a co-founder of the Democratic Union; see more details here

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट अजय वर्मा / अभिनेत्री रेजिना कैसेंड्रा अपने आईएमडीबी पर फीचर हुई साथ ही जांबाज हिंदुस्तान के, फर्जी और रॉकेट बॉयज 2 में बैक टू बैक शानदार प्रदर्शन के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। अभिनेत्री अब ग्रामीण महिला नेतृत्व कार्यक्रम में सह-संस्थापक के रूप में डेमोक्रेटिक संघ में शामिल होकर एक परोपकारी बन गई हैं।

प्रजनन स्वास्थ्य और मासिक धर्म चक्र पर सत्र हाल ही में तेलंगाना के चकलीगुडा गांव में आयोजित किया गया था। प्रमुख ग्रामीण महिला नेतृत्व कार्यक्रम जमीनी स्तर पर महिलाओं के नेतृत्व का निर्माण करने के लिए काम करता है। यह महिलाओं को गांव में विकास और परिवर्तन की पैरोकार बनने के लिए सशक्त बनाता है। कार्यक्रम जमीनी स्तर पर महिलाओं के लिए 12 प्रमुख क्षेत्रों में क्षमता निर्माण मंच है। यह एक साल का कार्यक्रम है और ग्रामीण महिलाओं को 12 महीने के लिए एक मॉड्यूल में प्रशिक्षित किया जाता है।

अभिनेत्री को आईएमडीबी की लोकप्रिय भारतीय हस्तियों में बॉलीवुड के सबसे बड़े नामों के साथ चौथे स्थान पर रखा गया था। उनके पास फिलहाल फिल्म फ्लैशबैक है। हाल ही में उनके लुक का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज किया गया है,दर्शक उनके एक और जबरदस्त किरदार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY