रिवर्बरेशन फिल्म्स ने अपना लघु फिल्म प्रभाग लॉन्च किया

0
257

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । रिवर्बरेशन फिल्म्स, एक प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस है , जो अपनी दो प्रभावशाली फीचर फिल्मों “मुस्कुराहटें” (2017) और “10nahi40” (2022) के लिए जाना जाता है, अपने शॉर्ट फिल्म डिवीजन के लॉन्च की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहा है। इससे निर्माण के प्रति प्रोडक्शन हाउस की प्रतिबद्धता का और विस्तार होता है।  सार्थक सिनेमा सकारात्मक सामाजिक परिवर्तन को उत्प्रेरित करता है।

 इस विभाग का अंतिम लक्ष्य अंधेरे कोनों पर प्रकाश डालना, निराशा के समय में आशा को प्रेरित करना और दिशा की तलाश करने वालों को उद्देश्य की गहरी समझ प्रदान करना है।  चूंकि प्रोडक्शन हाउस मेडिकोज के दिमाग की उपज है, इसलिए लघु फिल्में चिकित्सा मुद्दों और मानसिक कल्याण पर भी ध्यान केंद्रित करेंगी। इसके अलावा, ये लघु फिल्में उभरते अभिनेताओं को अपनी प्रतिभा दिखाने और स्टारडम के लिए भविष्य के अवसरों को खोलने के लिए एक अद्वितीय मंच प्रदान करेंगी।

रिवर्बरेशन फिल्म्स के शॉर्ट फिल्म डिवीजन के लॉन्च की भव्य घोषणा 25 जून, 2023 को संस्थापक निदेशक डॉ. जे.एस. रंधावा द्वारा दिल्ली में एक मंत्रमुग्ध कर देने वाले कार्यक्रम में लाइव संगीत और प्रतिभाशाली अभिनेताओं के मनमोहक प्रदर्शन के साथ की गई थी। इसमें कई प्रसिद्ध लोगों ने भाग लिया था  दिल्ली के अभिनेता और डॉक्टर।

LEAVE A REPLY