रोहित सराफ और उनकी को-स्टार ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ में अपनी शानदार केमिस्ट्री से सभी का दिल चुराएंगे!

0
55

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। आगामी फिल्म “इश्क विश्क रिबाउंड” की दमदार जोड़ी रोहित सराफ और पश्मीना रोशन ने पहले ही अपनी अद्भुत केमिस्ट्री से हमारा दिल जीत लिया है। जैसे-जैसे फिल्म के प्रति प्रत्याशा बढ़ती है, फैंस इस फ्रेश और आकर्षक ऑन-स्क्रीन जोड़ी को पसंद किए बिना नहीं रह पा रहे।

रोहित और पश्मीना के बीच की केमिस्ट्री शानदार है, जिससे दर्शक “इश्क विश्क रिबाउंड” में उनके ऑन-स्क्रीन मैजिक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। चाहे यह उनकी गर्मजोशी हो या जिस तरह से वे सहजता से एक-दूसरे की ऊर्जा के पूरक हैं, इस जोड़ी की एक आकर्षक उपस्थिति है जिसे स्क्रीन के बाहर भी नजरअंदाज करना मुश्किल है।

जैसे ही “इश्क विश्क रिबाउंड” रिलीज के लिए तैयार हो रहा है, फैंस उत्साह से भर गए हैं, वे उस जादू को देखने के लिए तैयार हैं, जो निसंदेह रोहित सराफ और पश्मीना रोशन एक साथ मिलकर बनाएंगे। उनकी शानदार केमिस्ट्री दिलों को खुश कर देगी और दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ेगी। एक्टर ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और वह 28 जून को इसकी रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। इसके अलावा, रोहित के पास ‘मिसमैच्ड 3’ और ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ भी पाइपलाइन में हैं।

LEAVE A REPLY