सलमान खान और कैटरीना कैफ ने “टाइगर 3” में दिखाया शानदार एक्शन: ट्रेलर हुआ जारी!

0
102

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। कैटरीना कैफ और सलमान खान एक बार फिर दर्शकों को ब्लॉकबस्टर एंटरटेनमेंट देने के लिए तैयार हैं क्योंकि वे बहुप्रतीक्षित फिल्म “टाइगर 3” के लिए फिर से साथ आ चुके हैं। इस एक्शन से भरपूर थ्रिलर फ़िल्म का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है, जिसने प्रशंसकों को उत्साह से भर दिया है।

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित “टाइगर 3″, एक एक्शन से भरपूर अंतर्राष्ट्रीय जासूसी थ्रिलर है, जिसमें सलमान खान और कटरीना दोनों अंडरकवर एजेंट्स की भूमिकाओं में हैं। टाइगर 3 वाईआरएफ स्पाई-वर्स का एक हिस्सा है, जिसके ट्रेलर में दिल दहला देने वाले निजी मिशन को दिखाया गया है, जिसके रोमांचक सफर की शुरुआत जोया और टाइगर करते हैं। ज़बरदस्त स्टंट्स और उनकी बेहतरीन केमिस्ट्री प्रशंसकों को इस एक्शन से भरपूर पावर पैक्ड में उनके शानदार प्रदर्शन का उत्सुकता से इंतजार करवा रही है।

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्रेलर पोस्ट को कैप्शन दिया:

“नो रूल्स फ़ॉर दिस मिशन, बिकॉज़ दिस टाइम इट्स पर्सनल!

दिल थाम के बैठें, टाइगर और जोया वापस आ गए हैं… हिंदी, तमिल और तेलुगु

टाइगर 3 12 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रही है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

“टाइगर 3” के ट्रेलर की रिलीज ने जबरदस्त उत्साह पैदा कर दिया है, जिससे यह साल की सबसे प्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्मों में से एक बन गई है। यह आने वाले रोमांच की एक झलक मात्र है। फैंस बेसब्री से फ़िल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। “टाइगर 3” में जोया के रूप में कैटरीना कैफ की वापसी पहले से बेहतर और दिलचस्प होगी।

LEAVE A REPLY