यहां जानिए क्यों ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनास स्पाई-थ्रिलर सिटाडेल में सबसे अच्छी चीज हैं।

0
518

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट अजय वर्मा / प्रियंका चोपड़ा का संवाद ‘क्या मैं ऐसी महिला की तरह दिखती हूं जो मामूली लीग के लिए खेलती है?’ वास्तविक जीवन में वह कौन है, इसके साथ सही जगह पर हिट करती है। अमेज़न प्राइम वीडियोज़ पर उनके बहुप्रतीक्षित सिटाडेल की रिलीज़ के बाद हर शहर गुलजार है। रिचर्ड मैडेन के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी ने पहले ही एक अलग फैनबेस हासिल कर लिया है। हमारी देसी गर्ल पहली भारतीय महिला अभिनेत्री हैं, जिनके साथ बड़े बजट की वैश्विक परियोजना सुर्खियों में है। पावर-पैक प्रदर्शन से, बॉडी लैंग्वेज से अच्छी तरह से लिखित संवादों तक प्रियंका ने शो को चुरा लिया।

सिटाडेल के साथ, प्रियंका ने अपने प्रदर्शन से रूढ़िवादिता को भी तोड़ा है। वह कुछ सबसे अविश्वसनीय एक्शन सीक्वेंस करके इस स्टीरियोटाइप को तोड़ रही है कि केवल एक ‘पुरुष’ ही एक्शन जॉनर का चेहरा हो सकता है। ग्लोबल आइकन ने बॉडी डबल का उपयोग किए बिना स्टंट खुद किए है और वैश्विक सीरीज में लीड लेने वाली पहली दक्षिण एशियाई स्टार भी हैं।

2015 में क्वांटिको की शुरुआत के बाद से, प्रियंका ने केवल ऊपर की ओर देखा है और हर प्रोजेक्ट में अपने प्रदर्शन को एक पायदान ऊपर ले गई है। सिटाडेल में, प्रियंका स्पष्ट रूप से अपनी सीमाओं को पार करती है और हर जगह उन्हें सम्मान के साथ दिखाती है। अभिनेत्री ने निश्चित रूप से अपने प्रदर्शन से वैश्विक दर्शकों को चकित कर दिया है। दर्शक सांस रोककर आने वाले एपिसोड्स को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अपने पेशेवर मोर्चे पर, प्रियंका के पास लव अगेन, जॉन सीना के साथ हेड्स ऑफ स्टेट और आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ जी ले जरा पाइपलाइन में हैं।

LEAVE A REPLY