सनी लियोनी की “कैनेडी” को जबरदस्त रिव्यूज मिले, मामी में हुआ फ़िल्म का प्रीमियर!

0
184

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सनी लियोनी की प्रशंसित फिल्म, “कैनेडी” का 2023 मुंबई एकेडमी ऑफ द मूविंग इमेज (एमएएमआई) फिल्म फेस्टिवल में भव्य प्रीमियर हुआ, जिसने दर्शकों और आलोचकों को समान रूप से प्रभावित किया। मुंबई के एक प्रतिष्ठित सिनेमाघर में आयोजित इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के दिग्गज और फिल्म प्रेमी शामिल हुए।

इस साल मई में कान्स फिल्म फेस्टिवल की ‘मिडनाइट स्क्रीनिंग’ में अपने प्रीमियर के बाद से, “कैनेडी” ने दुनियाभर के कई फिल्म फेस्टिवल्स में प्रशंसा हासिल की है। सनी लियोनी ने फ़िल्म में फीमेल लीड चार्ली, जबकि राहुल भट्ट ने मेल लीड कैनेडी की भूमिका निभाई है। इसका निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है। इवेंट में सनी लियोनी की मौजूदगी ने उत्साह बढ़ा दिया और उनके फैंस को उन्हें एक अलग नजरिए से देखने का मौका मिला।

MAMI में फिल्म का डेब्यू भारतीय सिनेमा के लगातार बदलते परिदृश्य में इसकी क्षमता और भूमिका को उजागर करती है। इसके अलावा, अब एक्ट्रेस ‘कोटेशन गैंग’ के साथ तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने की कगार पर हैं। फ़िल्म में वह प्रसिद्ध अभिनेताओं जैकी श्रॉफ, प्रियामणि और सारा अर्जुन के साथ स्क्रीन साझा करेंगी।

LEAVE A REPLY