नेशनल आइकॉन राजकुमार राव को ओटीटी परफॉर्मर ऑफ द ईयर अवॉर्ड मिला!

0
639

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। जब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बात आती है, तो राजकुमार राव का नाम असाधारण और बहुमुखी प्रतिभा और कहानी कहने की सीमाओं को आगे बढ़ाने की प्रतिबद्धता का पर्याय बन गया है। हाल ही में, इस राष्ट्रीय आइकन ने वेब सीरीज़ “गन्स एंड गुलाब” और फिल्म “मोनिका, ओ माई डार्लिंग” में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन की बदौलत ओटीटी परफॉर्मर ऑफ द ईयर का खिताब जीतकर अपने कैरियर में एक नया आयाम का विस्तार किया है।

विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं में खुद को डुबोने की राजकुमार राव की क्षमता असाधारण है। “गन्स एंड गुलाब्स” में मैकेनिक से गैंगस्टर बने पाना टीपू के उनके किरदार और “मोनिका, ओ माय डार्लिंग” में रोबोटिक्स विशेषज्ञ के रूप में उनकी भूमिका को जबरदस्त प्रशंसा मिली है। इन प्रदर्शनों ने उन्हें आलोचकों की प्रशंसा के साथ साथ दर्शकों के दिलों में भी एक विशेष जगह दिलाई, जिन्होंने ओटीटी प्लेटफार्मों पर उन्हें तुरंत अपना लिया।

राजकुमार राव रोमांचक आगामी परियोजनाओं के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें “विक्की विद्या का वो वाला वीडियो,” “स्त्री 2,” और “एसआरआई” शामिल हैं।

LEAVE A REPLY