सोनू सूद के निर्देशन में बनी फिल्म ‘फतेह’ का टीज़र आउट! बिगेस्ट एक्शन फिल्म के साथ नेशनल हीरो का दमदार अंदाज़!

0
264

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। नेशनल हीरो सोनू सूद अभिनीत फ़िल्म ‘फतेह’ का बहुप्रतीक्षित टीज़र आउट हो गया है और यह ठीक वैसा ही है, जैसा उनके फैंस उनकी फिल्म से उम्मीद करते हैं। टीज़र एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए साइबर क्राइम की रोमांचक दुनिया की एक झलक पेश करता है। फिल्म की टैगलाइन ‘नेवर अंडरएस्टिमेट ए नोबडी’ सबसे अलग है, जो वास्तव में सूद की यात्रा को भी दर्शाती है। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि सूद अपनी फिल्म में किस ‘नोबडी’ का जिक्र कर रहे हैं।

टीज़र को नेशनल हीरो सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है,

इससे पहले सोनू सूद ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसे फैंस का खूब प्यार मिला था। टीज़र ने फैंस के उत्साह को दूसरे स्तर पर पहुंचा दिया है।

फ़िल्म ‘फतेह’ के साथ, हमारे नेशनल हीरो सोनू अभिनेता-निर्देशक-लेखक-निर्माता की चौगुनी भूमिका निभाते हैं। यह फिल्म सोनू की डायरेक्टोरियल डेब्यू है। इसमें इंडियन और हॉलीवुड क्रू का सबसे ज़बरदस्त फ्यूज़न है और यह पहले कभी न देखे गए एक्शन सीन्स को पेश करने का वादा करती है। सोनाली सूद/शक्ति सागर प्रोडक्शन्स और जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म साइबर क्राइम की जटिलताओं और चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है।

LEAVE A REPLY